व्यक्तिगत विवाद को लेकर चाकू से मार किया घायल

394
0
SHARE

दिलीप कुमार

कैमूर – व्यक्तिगत विवाद को लेकर एक व्यक्ति ने दूसरे व्यक्ति को चाकू से मार किया घायल। सदर अस्पताल भभुआ में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए वाराणसी किया गया रेफर। घटना के बाद गांव में था तनाव का माहौल। जिला प्रशासन द्वारा मामले को गंभीरता से लेते हुए भभुआ एएसपी अनंत कुमार, एसडीएम कुमारी अनुपम सिंह व एसडीपीओ अजय प्रसाद के नेतृत्व में शांति समिति की बैठक कराई गई। गांव में अब शांति का है माहौल। 

भभुआ थाना के कुंज गांव में अंकित श्रीवास्तव को बदमाश युवकों ने छूरा मार घायल कर दिया था। जिसके बाद आनन फानन में अंकित को वाराणसी रेफर कर दिया गया। इसके तुरंत बाद टेम्पो से गांव पहुँचे पंकज खां नामक युवक को गांव के लोगों को लाठी डंडा से पिटाई कर दी जिसके बाद माहौल गर्म हो गया।

घटना के अगले सुबह गांव की एक चाय दुकान पर गांव के लोगो द्वारा तस्लीम खान की भी पिटाई कर दी गई। जिसके बाद गांव का माहौल बिगड़ गया था। 

नगर थानाध्यक्ष सत्येन्द्र राम ने बताया कि तीनों घायलों के बयान पर दर्जनों लोगों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। अंकित को छूरा मारने वाले युवक गांव के शाहिल खां और तस्लीम के साथ मारपीट करने वाले गांव के जैलेन्द्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है।