सड़क दुर्घटना में 2 बाइक सवार की मौत

242
0
SHARE

दिलीप कुमार

कैमूर – सड़क दुर्घटना में दो बाइक सवार की मौत हो गई। भभुआ सोनहन पथ बेलाव मोड़ के पास हुआ हादसा। बाइक सवार अपनी बहन का तीज लेकर नोखा से भभुआ निवासी राजू केसरी के घर आ रहे थे तभी रास्ते में ट्रक ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर। दोनों की घटनास्थल पर हो गई मौत। शव को सोनहन पुलिस लेकर सदर अस्पताल भभुआ पोस्टमार्टम के लिए आई।

मृतक रोहतास जिले के नोखा थाना क्षेत्र के रहने वाले थे। जो तीज पर्व पर अपने बहन के लिए तीज लेकर भभुआ जा रहे थे। तभी सोनहन भभुआ पथ पर बेलाव मोड़ के पास अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार दोनों भाइयों को जोरदार टक्कर मारकर कुचल दिया। जिससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। ट्रक चालक ट्रक खड़ा कर मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ भेज दिया।

वहीं मृतक के जीजा राजू केसरी ने बताया कि दोनों मृतक मेरे साला हैं। जो तीज लेकर घर आ रहे थे। तभी ट्रक वाले ने धक्का मार दिया। दोनों की मौत हो गई। जैसे हमको सूचना मिला हम लोग भागे-भागे पोस्टमार्टम हाउस पास पहुंचे। वहीं थाना प्रभारी चंद्रमणि कुमार ने बताया कि घटना के बाद पब्लिक ने फोन से घटना की जानकारी दिया। तुरंत मैं दल बल के साथ पहुंचा और दोनों डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इनके पास मिले कागजात से पता चला यह दोनों लोग रोहतास जिले के नोखा के रहने वाले हैं। जो तीज लेकर भभुआ अपने बहन के यहां जा रहे थे।