कैमूर में मनोज तिवारी की सभा, बीजेपी के विधायक प्रत्याशी निरंजन राम के लिए मंच से गाना गाकर लोगों से मांगा वोट

407
0
SHARE

KAIMUR:  जिले के कूदरा के निशान सिंह स्टेडियम में भोजपुरी गायक और बीजेपी के दिल्ली सांसद मनोज तिवारी का जनसभा का आयोजन हुआ। मनोज तिवारी को देखने के लिए हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। मनोज तिवारी ने मोहनिया में बीजेपी के विधायक प्रत्याशी निरंजन राम के लिए मंच से गाना गाकर लोगों से वोट मांगा। मनोज तिवारी के गाने पर लोग झूमते रहे और खूब तालियां बाजी। मनोज तिवारी भोजपुरी में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले को भी मनोज तिवारी ने जनसभा में उठाया।

मनोज तिवारी ने जनसभा के दौरान कहा कोरोना का टीका आ गया है । अब देश के हर एक एक लोगों को मुफ्त में टीका लगाने का काम शुरू हो जाएगा। मनोज तिवारी ने कांग्रेस पार्टी को अधर्मी बताया और कहा सुशांत सिंह राजपूत के मामले में महाराष्ट्र सरकार ने एक एफ आई आर तक नहीं दर्ज किया। लेकिन नीतीश कुमार ने FIR भी किया और सीबीआई इंक्वायरी भी कराई और इस जांच में सब खुलकर सामने आने वाला भी है। जब मैंने गोपालगंज में सुशांत मामले की आवाज उठाई तो मुझे जान से मारने की धमकी दी गई और कहा गया की मनोज तिवारी तुम सुशांत सिंह के मामले में आवाज मत उठाओ नहीं तो तुमको सभा में गोली मार दी जाएगी। लेकिन मैं कुदरा के धरती से आवाज उठाना चाहता हूं कि कांग्रेस के लोगों और उनके साथ गठबंधन करके खड़े रहने वाले लोगों को बताना चाहता हूं तुम मुझे मार सकते हो लेकिन मैं बिहार के बच्चे के साथ अन्याय होते नहीं देख सकता हूं। यहां बात विकास का होना चाहिए मारकाट का नहीं होना चाहिए।

मनोज तिवारी ने गाना गाने के दौरान कांग्रेस को अधर्मी बताया और कहा मैं अधर्मी महारास्ट्र सरकार को कह रहा हूं। जिसका गठबंधन कांग्रेस के साथ है। जहां सुशांत राजपूत की हत्या हो गया और कांग्रेस के सरकार महाराष्ट्र में हत्या करने के साथ खड़ा है। मैं राहुल गांधी से सवाल पूछता हूं कि तुम क्या समझते हो लोगों को भरमा लोगे, और मैं तेजस्वी बाबू से भी सवाल पूछता हूं कि जिस बिहार के होनहार के साथ घटना घटी और हत्यारों के साथ खड़ा रहने वाले कांग्रेस के साथ अपने गठबंधन कर लिया। आप सभी को बीजेपी के प्रत्याशी निरंजन राम को भारी मतों से जीता कर उन लोगों के मुंह पर तमाचा देना होगा । पिछली बार जब कैमूर के चारों विधानसभा सीटें बीजेपी को मिली थी तो मोदी जी के सामने मैंने गर्व से कहा था कि मैं उस क्षेत्र से हूं जहां की सभी सीटें बीजेपी के कोटे में आई है। जब अमित शाह जी ने मोदी जी से पूछा क्या यह सही बात है तो प्रधानमंत्री जी ने कहा कि मनोज झूठ नहीं बोलता, बोल रहा है तो ऐसा हुआ होगा। मेरा सीना भी गर्व से चौड़ा हो गया ।