कैमूर में सुशील मोदी का रोड शो, BJP प्रत्याशी रिंकी पांडेय को वोट देने के लिए की अपील

215
0
SHARE

KAIMUR:  जिला के भभुआ क्षेत्र में आज हवा हवाई अड्डा से भभुआ शहर के चारों तरफ सुशील मोदी ने अपने प्रत्याशी के लिए रोड शो किए। इस रोड शो में रिंकी रानी पांडे के लिए लोगों से वोट देने अपील की। रोड शो में अवधेश नारायण सिंह और एमएलसी संतोष सिंह भी मौजूद रहे। रोड शो में परिवहन के नियमों की धज्जियां उड़ाई गई।

सुशील मोदी शहर के चारों तरफ घूमने के बाद मीडिया को बताया हम लोग रोड शो के माध्यम से लोगों के दरवाजे तक जा रहे हैं। वो लोग मीटिंग में कहीं नहीं आ सकते हैं इसलिए हम लोग इनके पास जा रहे है।
सुशील मोदी ने महागठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा महागठबंधन ने जो घोषणा पत्र जारी किया है डफोर सनकी की घोषणा पत्र है। बोलने वाला घोषणा पत्र है कुछ करने वाला घोषणा पत्र नहीं है। जिसने किसानों के जमीन पर कब्जा किया। किसानों के हित की बात करते हैं जो राजद यह कहता था की नियोजित शिक्षक बेकार हैं इनको पढ़ाने नहीं आता। आज उनके हित की बात कर रहे हैं।

राष्ट्रीय जनता दल कहते हैं कि लॉन आर्डर ठीक करेंगे बलात्कारियों को टिकट देने का काम किया। और अपराधियों को टिकट दे रहे हैं। जिनको 15 साल मौका मिला तो बिहार को बर्बाद कर दिए। अब लंबे-लंबे बातें कर रहे हैं इनको मौका मिला तो उन्होंने क्या किया और जब हम लोगों को मौका मिला तो हम लोगों ने क्या किया। लोगों को हम लोगों पर भरोसा है। नीतीश कुमार हैं तो विकास है नरेंद्र मोदी है तो मुमकिन है जो संभव काम है। और नरेंद्र मोदी जी कर सकते हैं और करवा सकते हैं। नीतीश कुमार है तो विकास है। नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी की जो जोड़ी है वह विकास के लिए है। केंद्र और राज्य दोनों मिलकर विकास कर रहे हैं।

आज बिहार के अंदर बिजली कोई मुद्दा नहीं है विपक्ष को चुनौती देते हुए कहा की बिहार के अंदर बिजली को मुद्दा बनाये सड़क और पानी प्रवासी मजदूर कोरोना कोई मुद्दा नही है। 15 साल के अंदर हम लोगों ने बहुत काम किया है। इसलिए बिहार की जनता हमें तीन चौथाई की बहुमत से हमें जिताने का काम करोगी और अगले अगले 5 साल में बिहार को और आगे ले जाने का काम करेंगे और ऊंचाई पर पहुंच जाएंगे।