कैमूर पुलिस ने अवैध हथियार के साथ मुखियापति समेत 3 लोगों को किया गिरफ्तार

144
0
SHARE

KAIMUR: जिले के अधौरा थाना क्षेत्र के बहेरा गांव में शनिवार को अवैध हथियार के साथ मुखिया पति कन्हैया सिंह सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया. उनके पास से एक नाली देसी बंदूक, 3 राइफल और छह पुराना खोखा भी बरामद किया गया. एएसपी अभियान के नेतृत्व में सीआरपीएफ के G-47 कंपनी के कमांडर ने यह कार्रवाई की है.

इस संबंध में कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि अधौरा थाना के बहेरा गांव के अमावस सिंह के घर पर असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगने की सूचना मिल रही थी. अधौरा के जंगल में 5 मई को दो केन बम बरामद हुआ था जिसके बाद पुलिस चौकस थी. इस क्रम में एक बार फिर 5 जून को अमावस सिंह के घर पर जमावड़ा की जानकारी मिली तो अधौरा पुलिस और एएसपी अभियान के नेतृत्व में सीआरपीएफ के G-47 कंपनी के कमांडर ने घेराबंदी करते हुए छापेमारी की तो कई हथियार बरामद हुए.

वहीं अमावस सिंह के घर वर्तमान मुखिया पति कन्हैया सिंह सहित तिन लोग पकड़े गए. इन लोगों के पास से एक नाली देसी बंदूक, 3 एन पी बोर की राइफल, और छह पुराना खोखा बरामद हुआ है. गिरफ्तार व्यक्तियों में अमावस सिंह, भागवत सिंह और मुखिया पति कन्हैया सिंह शामिल हैं. जप्त हथियारों के विरुद्ध इन लोगों ने ना तो कोई कागजात दिखाया और ना ही संतोषजनक जवाब ही दे पाए, जिसके बाद पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है.

कैमूर से दिलीप की रिपोर्ट