बहू ने लगाया अपनी ही सास पर अवैध संबंध का आरोप!

225
0
SHARE

दिलीप कुमार –

कैमूर – जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के केवां गांव में एक युवक की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई। जिसके बाद मृतक की पत्नी ने सास व उसके बहनोई पर पति की हत्या का आरोप लगा शव का दाह संस्कार चोरी से जलाने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने इस मामले का चैनपुर थाना में कराया प्राथमिकी दर्ज।

पीड़िता ने बताया कि मेरी सास का नाजायज संबंध उनके बहनोई के साथ था। जिसकी जानकारी उनके बेटे को हो चुकी थी। गुरुवार की रात इसी बात को लेकर सास एवं उसके बहनोई ने षड्यंत्र रच कर मेरे पति की हत्या कर दी। एवं चोरी से शव को वाराणसी ले जाकर दाह संस्कार कर दिया। पति की हत्या करने का आरोप लगाते हुए महिला के द्वारा चैनपुर थाना में अपने सास तथा अन्य के खिलाफ आवेदन दे पति की हत्या कराने का आरोप लगाया है।

मृतक की पत्नी ने बताया कि उसकी सास का अवैध संबंध मृतक यानि उसके पति के मौसा के साथ था। जो उसके पति को बुरा लगता था। पति के साथ उसकी मां और मौसा के साथ इस बात पर बराबर झगड़ा होता रहता था। जिसकी सूचना अपने मायके वाले को दी थी। कल इसी क्रम में मृतक के ससुर समझाने के लिए कुदरा से आये थे और समझाकर चले गये थे। पीड़िता ने बताया कि लगभग साढे आठ बजे रात को सब मिलकर मेरे पति को डंडे से मारने-पीटने लगे। जिनका मौत रात लगभग दस बजे हो गया। मेरे पति के शव को, रात में ही बनारस ले जाकर चोरी-छुपे दाह संस्कार कर दिया।

मृतक के ससुर ने बताया कि हमको रिश्तेदार के द्वारा जानकारी मिली कि तुम्हारे दामाद को मारपीट कर जान से मार दिया गया और बनारस ले भागें। सूचना पाते ही हम परिवार सहित केवा आये। लेकिन हमारी बेटी के आलावा कोई नही था। हमलोग चैनपुर थाना में अपने दामाद के पिता, मां, बहन, भाई और मौसा के विरुद्ध आवेदन दिए हैं।

चैनपुर थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता ने अपने सास और परिवार वालों पर आरोप लगाया है, जांच किया जा रहा है। जांच में ही पता चलेगा कि मौत कैसे हुई।