बाइक सवार दो लोगों की टक्कर बालू लदे डंपर ट्रक से हुई, दोनों युवक की घटनास्थल पर ही मौत

420
0
SHARE

दिलीप कुमार

कैमूर – जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र में बाइक सवार दो लोगों की टक्कर बालू लदे डंपर ट्रक से हो गई जिसमें दोनों युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों ने दोनों बाइक सवारों को रेफरल अस्पताल रामगढ़ पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ भेजना चाहा लेकिन उपस्थित ग्रामीण हंगामा करने लगे।

ग्रामीणों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि पुलिस चाहती तो ट्रक को पकड़ा जा सकता था लेकिन पुलिस की लापरवाही के कारण चालक ट्रक को लेकर भाग गया और पुलिस कुछ नहीं कर पाई। जब तक ट्रक और चालक की गिरफ्तारी नहीं हो सकती, तब तक शव को जाने नहीं दिया जाएगा। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने ट्रक की पहचान कर ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि बहुत जल्द ट्रक और चालक की गिरफ्तारी कर ली जाएगी तब जाकर ग्रामीण माने और शव को पोस्टमार्टम के लिए भभुआ भेज दिया गया। इस घटना से परिवार जनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा।

बीते गुरुवार को ही रामगढ़ में एक्सीडेंट के दौरान एक बाइक सवार की मौत हुई थी और पुलिस ने पिकअप चालक को अरेस्ट नहीं किया था, जिसको लेकर ग्रामीण दोपहर में सड़क भी जाम किये थे, गिरफ्तारी के लिए। लेकिन फिर दूसरा एक्सीडेंट होने से चारों तरफ गम का माहौल है। आये दिन बालू लदे ओवरलोड ट्रकों से हादसा बदस्तूर जारी है, प्रशासन रोक लगाने में नाकाम साबित हुआ है।