राजेंद्र सरोवर में नहाने गए इंटर के छात्र का तालाब में डूबने से हुई मौत

516
0
SHARE

दिलीप कुमार

कैमूर – जिले के भभुआ थाना क्षेत्र के राजेंद्र सरोवर में नहाने गए इंटर के छात्र का तालाब में डूबने से मौत हो गई है। मौत की सूचना पाते ही लोकल प्रशासन के साथ-साथ नगर पालिका के गोताखोरों की टीम और अधिकारी भी मौके पर पहुंचे तालाब में डूबे लड़के की खूब खोजबीन की गई, लेकिन लड़का कहीं नहीं मिला। अंत में नगर पालिका के लोगों ने जाल मंगाया और पिछले 3 घंटे से तालाब में डूबे लड़के की खोज जारी है।

भभुआ स्थित राजेंद्र सरोवर में नगर पालिका द्वारा विशेष व्यवस्था किया गया है जहां लोगों को वोटिंग कराया जाता है और हर समय गोताखोर तैनात रहते हैं। उसके बावजूद इस तरह की हादसा होना नगर पालिका के अधिकारियों की लापरवाही दर्शाता है।

ग्रामीणों ने बताया कि हम लोग उधर से गुजर रहे थे तो कुछ बच्चे चिल्लाये कि तालाब में कोई डूब गया है। हम लोग आये और लोकल गोताखोर उस लड़के को ढूंढने का प्रयास कर रहे हैं। लेकिन लड़का अभी तक मिल नहीं पाया।

वहीं नगर पालिका के अभियंता बताते हैं कि जैसे सूचना मिली हम लोग तुरंत पहुंच गए। लड़का इंटर के एग्जाम देने के लिए रामगढ़ से आया था। आज परीक्षा नहीं होने के कारण तालाब में नहाने आया और डूब गया। बच्चे को निकलवाने के लिए जाल मंगाया गया है लोकल गोताखोर भी लगे हुए हैं।