कंगना ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को ठहराया एक्टर सुशांत की मौत का जिम्मेदार, कहा- यह सुसाइड नहीं प्लांड मर्डर है

364
0
SHARE

PATNA: बिहारी मूल के बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का इतनी कम उम्र में यूं चले जाना सभी को अखड़ रहा है. सभी के मन में यह सवाल है कि आखिर क्या वजह रही होगी जो सुशांत जैसे प्रतिभाशाली अभिनेता जिन्होंने टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी काबिलियत से अपनी पहचान बनाई थी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

सुशांत के इस तरह का कदम उठाने के पीछे की वजह को लेकर सभी अलग-अलग तरह के कयास लगा रहे हैं. इन्ही सब के बीच बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो यह कह रही हैं कि यह सुसाइड नहीं प्लांड मर्डर है. कंगना ने बॉलीवुड अभिनेताओं और निर्माताओं पर सुशांत के मर्डर का आरोप लगाया है.

वायरल वीडियो में कंगना कह रही है कि सुशांत सिंह की मौत ने हमलोगों को झकझोर कर रख दिया है, लेकिन कुछ लोग जो इसमें माहिर हैं, कि कैसे पैरेलल नैरेटिव चलाना है वो इस तरह से चला रहे हैं कि जिनका दिमाग कमजोर होता है वो डिप्रेशन में आते हैं और सुसाइड कमिट कर लेते हैं. लेकिन जिस बन्दे ने स्टेण्ड फोर्ड की स्कॉलरशिप प्राप्त की, रैंक होल्डर हो इंजीनियरिंग की परीक्षा में उसका दिमाग कमजोर कैसे हो सकता है?

कंगना के कहा कि अगर आप देखें सुशांत के कुछ सोशल मीडिया पोस्ट को तो वो साफ-साफ कह रहे हैं, लोगों से आग्रह कर रहे हैं प्लीज मेरी फिल्में देखो. यहां कोई गॉड फादर नहीं है मेरा मुझे निकाल दिया जाएगा इंडस्ट्री से. अपने इंटरव्यू में वो जाहिर करते हैं कि मुझे क्यूं नहीं इंडस्ट्री अपनाती है. तो क्या इसमें इस हादसे की कोई बुनियाद नहीं है.

कंगना ने कहा कि किसी और स्टार किड ने 6 साल में इतना काम किया होता तो अलग बात होती. लेकिन उनको इतने सालों में अच्छे काम के बावजूद कोई सराहना नहीं मिली. गली बॉय जैसे वाहियात फ़िल्म को सारे अवॉर्ड मिलते हैं. छिछोरे बेहतरीन फ़िल्म है बेहतरीन निर्देशन में बनी लेकिन कोई सराहना नहीं मिली.

कंगना ने कहा कि हमें कुछ नहीं चाहिए हमें आपकी फ़िल्म नहीं चाहिए. लेकिन हम खुद अपने से कुछ करते हैं तो आप उसकी अक्नोलेजमनेंट हमें क्यूं नहीं देते हैं. मैं खुद जो फिल्में डायरेक्ट करती हूं उन सुपरहिट फिल्मों को यह फ्लॉप कैटेगरी में डाल देते हैं. मुझपे 6 केस कई किए गए क्यूं मुझे जेल में डालने की कोशिश की गई.

पत्रकारों पर निशान साधते हुए कंगना ने कहा कि यह जो चमचे पत्रकार हैं वो सुशांत जैसे लोगों पर ब्लाइंड आइटम लिखते हैं कि सायकोटिक है, न्युरोटिक है, एडिक्ट है. संजय दत्त की एडिक्शन क्यूट लगती है इन्हें. वो लोग मुझे मेसेज करते हैं कि तम्हारा बहुत डिफिकल्ट टाइम है तुम कुछ ऐसा वैसा मत करना. ऐसा क्यूं कहते हैं मुझे यह क्यों मेरे दिमाग में डालना चाहते हैं कि मैं सुसाइड कर लूं.

ऐसे में मेरा सवाल यह है कि यह सुसाइड थी कि प्लांड मर्डर था? सुशांत की गलती यही है वह उनकी बात मान गया. उन्होंने कहा कि तुम बेकार हो वह यह मान गया. उसने यह याद नहीं रखा कि उसकी मां ने उसे क्या बोल था. उन्होंने कहा तुम्हारा कुछ नहीं होगा और वह मान गया. यह लोग चाहते हैं वह इतिहास लिखें कि सुशांत कमजोर दिमाग का था. वह यह नहीं बताएंगे कि सच्चाई क्या है. ऐसे में हमें फैसला लेना है कि कौन इतिहास लिखेगा.