यहां कानून के रखवाले ही उड़ा रहे है कानून की धज्जियां

912
0
SHARE

चंपारण: इंडो नेपाल बॉर्डर पर अवस्थित बाल्मीकिनगर में आज त्रिवेणी संगम के तट पर लाखो श्रद्धालु उमड़े। इस बिच वाल्मीकिनगर बगहा के मुख्य पथ पर एसएसबी 21 वीं बटालियन की बेलगाम बस ने श्रधालुओ से भरे टेम्पु को ठोकर मार दी जिसमे एक श्रद्धालु की मौके पर ही मौत हो गई और 9 श्रद्धालुओं की हालत बेहद गम्भीर है। जिसको बेहतर इलाज के लिए सीमावर्ती यूपी के गोरखपुर रेफर किया गया है।

Read More West Champaran News in Hindi

वहीं प्रशासनिक लापरवाही की वजह से सैकड़ो गाड़ियां ओवर लोड और बेलगाम दौड़ती रही। कहीं भी किसी भी तरह की प्रशासनिक व्यवस्था नही दिखी। मेले की भीड़ में मनचले श्रद्धालुओं के साथ सरेआम छेड़ छाड़ की घटाना भी सामने आई। जिसको लेकर एक मजनू की परिजनों ने जमकर धुनाई भी कर दी। पीड़ित पुलिस को ढूंढते रहे लेकिन बाल्मीकिनगर पुलिस मेले से नदारद रही।

बाल्मीकिनगर पुलिस को श्रद्धालुओं की चिंता नही दिखी लेकिन सीमावर्ती नेपाल के रास्ते शराब के नशे में धुत होकर आने जाने वालों से वसूली में ही व्यस्त रहे।

Read More East Champaran News in Hindi

दूसरी ओर वाल्मीकिनगर पुलिस का एक और दबंग चेहरा सामने आया जब थाने में पुलिस की बाइक पर नबंर प्लेट की जगह नेम प्लेट ही देखने को मिला। बाल्मीकिनगर पुलिस किस तरह कानून की धज्जियां उड़ाकर पुलिसिंग को बदनाम करने में तुली हुई है, यहां आकर देख सकते है।

इस पुरे मामले में पुलिस के वरीय पदाधिकारी एसडीपीओ संजीव कुमार खुद मौजूद रहे।