केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने सुशांत सिंह राजपूत के घर जाकर प्रकट की अपनी सवेंदना, सम्प हाउसों का भी किया निरीक्षण

587
0
SHARE

PATNA: केंद्रीय मंत्री सह पटना साहिब सासंद रविशंकर प्रसाद ने लॉकडाउन के बाद पहली बार अपने लोकसभा क्षेत्र में दो दिवसीय दौरे पर आए हुए है. प्रसाद की यह यात्रा विशेष रूप से पटना में जल-जमाव की समस्या से निदान, नालों की सफाई और बॉलीवुड के अभिनेता स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ा रहा.

मंत्री जी ने नालों की सफाई और सम्प हाउस की रख-रखाव का खुद निरीक्षण किया था. जिसका प्रभाव आज (शुक्रवार )के बारिश के बाद पाटलिपुत्रा, राजेन्द्र नगर,कंकड़बाग जैसे क्षेत्रो में देखने को मिला. वहीं कुछ क्षेत्रो से कुछ छूट-पूट जल-जमाव की शिकायतें आई, जिसके बाद प्रसाद ने पटना नगर निगम आयुक्त हिमांशु शर्मा से बात कर आवश्यक करवाई हेतु निर्देश दिया.

प्रसाद लगभग दोपहर के 3 बजे सुशांत सिंह राजपूत के पटना के राजीव नगर स्थित आवास पर पहुंचे. उन्होंने उनके पिता से मिलकर अपनी सवेंदना प्रकट की और पुष्प के माध्यम से उनकी तस्वीर पर अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की. प्रसाद ने राष्ट्रपति भवन में सुशांत सिंह राजपूत से हुए मुलाकात को याद करते हुए उनके पिताजी को बताया कि उन्हें उनके सुपुत्र पर बहुत गर्व था.

उन्होंने अपनी भावनाओं को कलमबंद करते हुए लिखा “प्रिय सुशांत ! तुम क्यों चले गये इतनी सम्भावना, क्षमता,और आसमान छूने का इरादा , मैंने तुम्हारे पिता जी और तुम्हारे दीदी को यही कहा की तुम में भविष्य का शारूखखान दिखता था. पूरा देश दुखित है तथा मेरी असीम सवेंदना है.

इस मुलाकात के दौरान प्रसाद के साथ पाटलिपुत्रा सासंद रामकृपाल यादव और दीघा विधानसभा के विधायक संजीव चौरसिया भी मौजूद थे.