अपराधियों और पुलिस की मुठभेड़ में थाना प्रभारी की मौत

712
0
SHARE

धनंजय झा

खगड़िया – जिले के सीमावर्ती इलाक़े में देर रात अपराधियों और पुलिस की मुठभेड़ में पसराहा थाना के थाना प्रभारी आशीष कुमार की गोली लगने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई है वहीं कुछ पुलिस बल के जवान भी घायल हैं। पुलिस अपराधी के मुठभेड़ की सूचना मिलते ही खगड़िया पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी, गोगरी एसडीपीओ प्रमोद कुमार झा समेत कई थाना की पुलिस घटनास्थल की ओर रवाना हो गये हैं। घटना गंगा नदी के सलारपुर दियारा इलाके में हुई है जो अपराधियों के शरणस्थली के लिए कुख्यात है।

घटना के संबंध मे बताया जाता है कि देर रात पसराहा थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि सलारपुर दियारा में खगड़िया और नवगछिया इलाके से अपराधियों का जमावड़ा हो रहा है। पसराहा थाना प्रभारी आशीष कुमार पुलिस बल के साथ अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए निकल पड़े। अपराधियों को पुलिस के आने की सूचना मिलते ही ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दिया। जिसके बाद पुलिस की ओर से भी गोलीबारी शुरू हो गई। अपराधी पुलिस मुठभेड़ में पसराहा थाना प्रभारी आशीष कुमार और कुछ जवान को गोली लगी, जिसमें पसराहा थाना प्रभारी की मौके पर ही मौत हो गई वहीं कुछ अपराधी के मारे जाने की भी सूचना है।

घटना के बाद कई थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुँची है। बता दें कि आशीष कुमार पहले भी अपराधियों के साथ मुठभेड़ में 2017 में मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में गोली लगने से घायल हो चुके हैं। सहरसा के सिमरीबख्तियारपुर थाना के सरौजा गाँव के रहने वाले थे। तीन भाई में सबसे छोटे थे आशीष।