खेत में रखा बम फटने से एक युवती जख्मी, जांच में जुटी पुलिस

45
0
SHARE

SMASTIPUR: घास काटने के दौरान खेत में बम फटने से एक लड़की जख्मी हो गई। उजियारपुर थाना क्षेत्र के लखनीपुर महेशपट्टी देवखाल चौर के पास खेत अचानक बम फट गया। खेत में घास काट रही युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। लड़की की पहचान महेशपट्टी गांव निवासी मोहन पासवान की पुत्री बबीता कुमारी (12 वर्ष) के रूप में हुई है। घटना के बाद आनन-फानन में खेत में काम रहे कर रहे आसपास के लोगों ने जख्मी लड़की को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया। प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए दरभंगा रेफर कर दिया है।

घटना के संबंध में जख्मी लड़की ने बताया कि वह सरसों के खेत में घास काटने के लिए जा रही थी, इसी दौरान उसके पैर के नीचे से एक आवाज हुई है जिसमें वह जख्मी हो गयी। वहीं ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

घटना के संबंध में दलसिंहसराय एसडीपीओ दिनेश कुमार पांडेय ने बताया कि उजियारपुर थाना क्षेत्र के लखनीपुर महेशपट्टी स्थित देवखाल चौर में 12 साल की लड़की बम जैसा सामग्री फटने से जख्मी हुई है। पुलिस को घटनास्थल पर भेजा गया था, लेकिन वैसा कुछ बरामद नहीं हुआ है। मामले की जांच के लिए जिला पुलिस लाइन से एक टीम बुलाई गई है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।