कीर्ति आज़ाद ने कांग्रेस से चुनाव लड़ने का दिया संकेत

108
0
SHARE

दरभंगा – शत्रुघ्न सिन्हा की राह पर चले दरभंगा के सांसद और बीजेपी से निलंबित नेता कीर्ति आज़ाद, दरभंगा में मीडिया से बात करते हुए कीर्ति आज़ाद ने न सिर्फ कांग्रेस में जाने के संकेत दिया बल्कि शत्रुघ्न सिन्हा की तरह दरभंगा से ही चुनाव लड़ने की बात कहते हुए उन्होंने साफ़ शब्दों में कहा कि बीजेपी ने जो परिस्थिति बनाई है ऐसे में उनके पास दूसरे विकल्प ही बचे हैं जिसका दामन थाम दरभंगा से चुनाव लड़ेंगे और वो एक राष्ट्रीय पार्टी होगी।

उन्होंने बिना किसी पार्टी का नाम लेते हुए कांग्रेस की तरफ इशारा करते हुए कहा कि वे दूसरे विकल्प को जरूर चुनेगे जो राष्ट्रीय स्तर की पार्टी है, कांग्रेस में कीर्ति के जाने के संकेत में दम तब और देखने को मिला जब कीर्ति आज़ाद ने राहुल गांधी की जमकर प्रशंसा की और उनके तारीफों में कसीदे पढ़ते हुए कहा कि राहुल के कुशल नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी काफी तेज़ी से आगे बढ़ रही है। राहुल गांधी के अंदर काफी दम भी दिखता है जो सत्ता पक्ष [बीजेपी] के लिए खतरे की घंटी है।

साथ ही कीर्ति आज़ाद ने बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आईना दिखाते हुए उनके वादों को याद दिलाते हुए कहा कि क्या हुआ आम लोगो को मिलनेवाले पंद्रह लाख रूपया, क्या हुआ देश की दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने के वादों का, स्मार्ट सिटी बनाने वाले वादों का क्या हुआ, बढ़ती मंहगाई, पेट्रोल और डीजल इस पर कितने खड़े उतरे लोग यह पूछ रहे है हम भी यही जानना चाहते है। बात इतने पर ही नहीं रुकी बल्कि कीर्ति आज़ाद ने शत्रुघ्न सिन्हा के बयान की चर्चा करते हुए कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा राजद के साथ जाए या कांग्रेस के साथ हम उनके साथ हैं और उनके इस फैसले पर शत्रुघ्न सिन्हा को शुभकामनाये भी दी।