जब सीएम नीतीश इस बच्चे से मिला, जानें क्या है पूरा मामला

303
0
SHARE

कटिहार: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गुरुवार को कटिहार पहुंचे तो लोग हेलिपेड पर सीएम को माला पहनाने के लिए बेताब थे और एक-दूसरे को धक्का देकर नीतीश कुमार के गले में माला डालने को आतुर थे। इसी बीच एक छोटा बच्चा भी अपने हाथ में माला लेकर वहां खड़ा था। जब सीएम वहां उतरे तो सबसे पहले वे बच्चे के पास पहुंच गए।

कटिहार के मनसाही बथनाहा में जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का हेलिपेड बना हुआ था लोग मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर से उतरने के साथ ही हाथों में माला और फुल लिए नीतीश कुमार के स्वागत में खड़े थे। हर कोई नीतीश को माला पहनाने अपनी झलक दिखलाने और साथ लाए बुके देने के लिए आतुर था।

वहीं मनसाही के जयशंकर सिंह का चार साल का बेटा हिमांशु अपने पिता के साथ हेलिपेड पर नीतीश के स्वागत के लिए खड़ा था। चार वर्षीय हिमांशु राज भी पिता जय शंकर सिंह के साथ मुख्यमंत्री की झलक देखने के लिए न केवल आतुर था बल्कि हाथ में माला लिए हुए भी था।

हेलीकॉप्टर से उतरने के बाद कुछ कदम आगे बढ़ने पर नीतीश कुमार की नजर उस बच्चे पर पड़ी। और उस बच्चे के पास पहुंच गया। मुख्यमंत्री ने बच्चे का नाम पूछा और अपने साथ हाथों में लिए माला और बच्चे से लिए माला लेकर उस बच्चे के गले में डाल दिए और उसे बड़ा आदमी बनने का आशीर्वाद भी दिया।

इतना ही नहीं नीतीश कुमार ने हेलिपेड पर मिले एक बुके भी बच्चे के हाथ में थमा दी। मुख्यमंत्री के इस अंदाज को देखकर न केवल हिमांशु का पूरा परिवार बल्कि गांववाले भी गदगद हो गए। हिमांशु मुख्यमंत्री द्वारा पहनाए गए माला को गले से नहीं उतार रहा है और गांव में घूम रहा है। वह न केवल उत्साहित है बल्कि रोमांचित भी।