प्रेम प्रसंग मामले में 35 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या

333
0
SHARE

लखीसराय – शहर के पचना रोड स्थित संसार पोखर के पास प्रेम प्रसंग मामले में लड़की के परिजनों ने सुरेश मंडल के 35 वर्षीय पुत्र रंजीत मंडल की गोली मारकर हत्या कर दी गई। प्रत्यक्ष​दर्शियों के अनुसार, पेशे से प्लंबर मिस्त्री रंजीत मंडल कहीं से काम कर के घर लौट रहा था। इसी दौरान अपने ही पड़ोसी अर्जुन वर्मा एवं उनके पुत्रों ने अपने घर के पास उसे गोली मारकर हत्या कर दी। रंजीत मंडल के सीने में आरोपियों ने दो गोली मारी जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। 

घटना से आक्रोशित मोहल्ले वाले ने करीब 40-50 की संख्या में लाठी-डंडा लेकर आरोपियों के घर जा धमके और मारपीट को उतारू हो गए। मौके पर पहुंची कबैया थाना की पुलिस ने बीच-बचाव किया और एक आरोपित को हिरासत में थाना ले गई।

मृतक के परिजनों ने अर्जुन प्रसाद वर्मा के तीन बेटों विकास वर्मा, दीपक वर्मा और मकेश्वर वर्मा पर हत्या का आरोप लगाया है। घटना के पीछे का कारण के बारे में जनप्रतिनिधि और मुहल्लेवालों ने बताया कि अर्जुन वर्मा की पुत्री का प्लंबर रंजीत मंडल के साला के साथ प्रेम प्रसंग था। वे दोनों एक माह पूर्व कहीं चले गए थे। आरोपित दबाव डालकर अपनी बहन को सकुशल वापस लाना चाहते थे और इसी को लेकर दोनों परिवार के बीच विवाद चल रहा था।