लालू यादव ने किसकी लगाई क्लास ?

738
0
SHARE

पटना समाचार – (Patna News) लालू यादव मिट्टी और मॉल मामले पर पार्टी प्रवक्ताओं के आ रहे बयान और स्टैंड से खुश नहीं हैं। जिसको लेकर राजद सुप्रीमो लालू यादव ने गुरुवार को पार्टी प्रवक्‍ताओं की बैठक बुलाई और जमकर क्‍लास ली। बैठक में प्रवक्‍ताओं को इन दिनों लालू और उनके परिवार पर लगातार हमलावर भाजपा नेता सुशील मोदी पर डबल अटैक करने का निर्देश दिया गया।

Read More Patna News in Hindi

जानकारी के अनुसार लालू ने पार्टी प्रवक्ताओं को सुशील मोदी पर तेज हमला बोलने को कहा है। साथ ही सुशील मोदी को इस मुद्दे पर घेरने के लिए कहा गया है कि आखिर मिटटी घोटाले की बात से वह पीछे क्यों हटे। हालांकि बैठक के बाद प्रवक्‍ताओं ने बताया कि बैठक में पार्टी के आगामी प्रशिक्षण शिविर को लेकर बात हुई। राजद प्रवक्ता मृत्यूजंय तिवारी ने सुशील मोदी पर हमला करते हुए कहा कि वो जो खुराफाती दिमाग से जो राजनीति कर रहे हैं उनका एंटिबायोटिक इलाज किया जाएगा जबकि अशोक सिन्हा ने कहा कि कहा हमलोग चुनौती देते हैं कि मिट्टी घोटाले का आरोप वो साबित करे दें।

Read More Bihar News in Hindi

जानकारी के अनुसार राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने पार्टी प्रवक्‍ताओं की आपात बैठक में उन्‍हें पार्टी लाइन समझाया गया। साथ ही कहा गया कि मिट्टी और मॉल घोटाले के आरोपों को लेकर बचाव की मुद्रा नहीं अपनाएं, बल्कि आरोप लगाने वाले पर हमलावर हों। सूत्रों के अनुसार सुप्रीमो ने कहा कि प्रवक्‍ता सुशील मोदी पर डबल अटैक की मुद्रा में रहें। ऐसे मामले उजागर करें कि उनपर दबाव बने। लालू प्रसाद ने कहा कि सुशील मोदी पर हमलावर होना है।

Read More Purnia News in Hindi

मिट्टी घोटाले से क्यों पीछे हटे ये सवाल मोदी से करना है। उधर, बिहार बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने एक बार फिर हमला बोलते हुए कहा कि लालू प्रसाद बिहार के सबसे बड़े जमींदार हैं। लालू ने रेल मंत्री रहते अकूत संपत्ति अर्जित की है। सीएम नीतीश कुमार को अब मुंह खोलना चाहिए। उन्होंने कहा कि नीतीश इसलिए नहीं बोल रहे हैं कि उन्हें कार्रवाई करनी पड़ सकती है। राजद प्रवक्ताओं की बैठक पर हम पार्टी के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष शाहिद अली खान ने चुटकी लेते हुए कहा कि क्लास लेने से घोटाले के भूत पीछा नहीं छोड़ने वाले नहीं है। लालू परिवार मलाई मार रहा है और प्रवक्ता सजा भुगत रहे हैं।