सर्ववंशनाशय के प्रतीक हो गए लालूजी – नीरज

808
0
SHARE

पटना- जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार और लालू यादव तथा उनके बेटों के बीच शब्द बाण थामने का नाम नहीं ले रहे। दोनों तरफ से शब्दों से बींध देने की कोशिशें हैं मानों ये शब्द ही तय कर देंगे की राजनीति में वर्चस्व किसका है। हालांकि शाब्दिक आतंक फैलाने का आरोप वे लालू यादव पर ही लगा रहे हैं।

आज एमएलसी नीरज कुमार ने क्या कहा, पढ़िए यहाँ …

आदरणीय लालू प्रसाद जी गरीबों, पिछड़ों के पाखंडी मसीहा हैं। उनका पाखंड उजागर हुआ, गरीब भूमिहीन हैं और लालूजी के परिवार की संपत्ति पटना से लेकर दिल्ली तक है।

हठधर्मिता के चलते पितृपक्ष में किये गए राजनैतिक यात्रा एवं पगड़ी के रश्म का गहरा असर दिखाई पड़ने लग गया है। राजनैतिक यात्रा करके दूसरों पर दोषारोपण कर रहे थे, शाब्दिक आतंक फैला रहे थे। आज एहसास हुआ होगा की राजनीति को जो आपने धंधा किया और व्यव्साय बनाया, आपके काम का नहीं रहा लालूजी और साथ ही साथ पितृपक्ष में यात्रा का दुष्परिणाम सामने है, ज्यों ही यात्रा शुरू किया सीबीआई का सम्मन, उसके बाद संपत्ति जब्ती। इनके राजनैतिक कुकर्मो की जाँच के प्रारंभिक कल में ही 175 करोड़ की बेनामी संपत्ति जब्त हो गई इसीसे अंदाजा लगा लीजिये इनकी अवैध सम्पत्तियों का।

अभी तो राजनीती में छोरकर्म बाकी है उसके बाद राजनीति का पिंडदान भी अवश्यम्भावी है। जो संपत्ति जब्त हुआ उससे गरीब मजलूम जनता को सुकून मिला होगा कि हमारे नाम पर जो इसने अम्पायर खड़ा कर लिया, बेहिसाब संपत्ति जमा किया वो सब जब्त हो रहा है। लालूजी को स्वीकार कर लेना चाहिए कि सब मेरा संपत्ति है।

लालू जी मुखारविंद से क़बूलिये कि मैं अपने बेटा-बेटी, दामाद सब का कुलनाशक हूँ। सर्ववंशनाशय के प्रतीक हो गए लालूजी।

लालूजी ने राजनीती में जो कुकर्म किया है, उसका परिणाम भुगत रहें है आज, जब्त हुई संपत्ति अगर लालूजी की नहीं है तो बताना उन्हें चाहिए कि आखिर है किसकी ?

बिहार की जनता जानना चाहती है कि दिल्ली के फ्रेंड्स कॉलोनी में जो मकान है, पटना का मॉल, दिल्ली के पालम के ब्रिजवासन का फार्म हाउस, सैकड़ों भूखंड जो इन्होने वैध-अवैध तरीकों से इकठ्ठा किया है, किसका है आखिर ? इनके परिवार का कब्ज़ा कैसे है आखिर इन सब सम्पत्तियों पर ?

Like us on Facebook: https://www.facebook.com/MagnificentNewsBihar/
Follow us on Twitter: https://twitter.com/MNP_BIHAR
Subscribe to our You Tube Channel: https://www.youtube.com/user/magicbihar