बहुत बड़े जमींदार हैं लालू प्रसाद यादव- सुशील मोदी

559
0
SHARE

पटना समाचार – (Patna News) बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने गुरूवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को एक बार फिर आड़ों हाथ लिया। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद बिहार के सबसे बडे जमींदार बन गए हैं। लालू ने सारी अवैध संपत्तियां 2000-2010 के बीच इक्ट्ठा की है। इस दौरान राबड़ी देवी बिहार की मुख्यमंत्री और खुद लालू प्रसाद रेल मंत्री थे।

Read More Patna News in Hindi

2000 के पहले लालू के परिवार की ज्यादा संपत्ति नहीं थी। लालू प्रसाद यादव को यह बताना चाहिए कि राजनेता, उद्योगपति और अधिकारी उन्हें जमीन क्यों देते हैं ? इन संपत्तियों का लालू के परिवार ने न तो चुनाव आयोग और न ही सरकार के समक्ष कभी खुलासा किया। उन्होंने कहा कि अभी पूरे मामले में और खुलासा होना बाकी है। आज लालू के परिवार के पास जितनी संपत्ति और जमीन है वो किसी उद्योगपति और जमींदार के पास भी नहीं है। हमलोग पूर्व में भी चारा और अलकतरा घोटाला देख चुके हैं।

Read More Bihar News in Hindi

वहीं सुशील मोदी ने नीतीश कुमार पर भी हमला बोलते हुए कहा कि मुख्यमंत्री इसलिए मुंह नहीं खोल रहे हैं क्योंकि उन्हें कार्रवाई करना पड़ेगा। लालू प्रसाद यादव के दोनों बेटों को मंत्रिमंडल से बर्खास्त करना पड़ेगा और नीतीश कुमार में ये सब करने की हिम्मत नहीं है।