लालू के बेटे तेज प्रताप का शिव रूप

1119
0
SHARE

पटना-राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव अपने अंदाज को लेकर ज्यादा सुर्ख़ियों में रहते हैं। इनका अलग-अलग लूक में दिखना इन्हें एक अलग पहचान दिला दी है। ऐसे अब इन्हें बिहार का राजाबाबू भी कहा जाने लगा है । अपने अलग-अलग रूपों को लेकर इस समय ये काफी चाचा में भी हैं । राजनीति में भले ही ये नए खिलाड़ी हैं लेकिन एक्टिंग में माहिर दिखते हैं ।
इसी कड़ी में महाशिवरात्रि के मौके पर उनका ‘भगवान शिव अवतार’ का रूप सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। महाशिवरात्रि पर्व के मौके पर तेज प्रताप ने अपने फेसबुक पेज के वॉल पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने खुद को भगवान शंकर के रूप में दिखाया है। तेज प्रताप इस वीडियो में भगवान शंकर जैसे कपड़े पहने हुए हैं। एक दृश्य में तेजप्रताप भगवान शंकर की तरह कैलाश पर्वत पर तपस्या की मुद्रा में भी दिखाई दे रहे हैं।

इस वीडियो के बीच-बीच में उनके सरकारी कार्यक्रमों में हिस्सा लेने की तस्वीरें भी दिखाई गई हैं, जिसमें वे लोगों का अभिवादन स्वीकार करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को फेसबुक पर हजारों लोग अब तक देख चुके हैं, जबकि कई सौ लोग इस वीडियो को साझा भी कर चुके हैं। 

वीडियो पोस्ट करते हुए तेज प्रताप ने लिखा है, “कर्ता करे न कर सकै, शिव करै सो होय। तीन लोक नौ खंड में, महाकाल से बड़ा न कोय। जय जय श्री महाकाल जगदम्बा शिवोहम् हर हर महादेव।”

इसके अलावा महाशिवरात्रि के अवसर पर तेज प्रताप के सरकारी आवास 3, देशरत्न मार्ग में सांस्कृतिक कार्यक्रम (शिव भजन, कीर्तन आदि) का आयोजन किया गया, जिनकी तस्वीरें भी उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की है। इस तस्वीर में वह बांसुरी बजाते भी नजर आ रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि तेज प्रताप इससे पहले भी अपने अलग-अलग अंदाज को लेकर चर्चा में रहे हैं। नए साल के मौके पर वृंदावन में उनके भगवान श्रीकृष्ण बनने के अंदाज ने सोशल साइटों पर खूब सुर्खियां बटोरी। तेज प्रताप की जलेबी और सब्जी बनाती तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

विदित हो कि 350वें प्रकाश पर्व में पटना में शिरकत करने आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इनको किशन कन्हैया कहकर बुलाए थे जिसकी चर्चा भी खूब हुई थी।