लालू यादव भारतीय राजनीति के जोकर : कैलाश विजयवर्गीय

404
0
SHARE

पटना: भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर राजद सुप्रीमो लालू यादव पर तीखा प्रहार करते हुए उन्हें भारतीय राजनीति का जोकर और चारा चोर करार दिया है। कैलाश विजयवर्गीय का यह ट्वीट लालू के उस बयान का जवाब है जो कि उन्होंने लखनऊ में सपा की रजय जयंती समारोह के दौरान दिया था।

दरअसल, समाजवादी पार्टी के रजत जयंती समारोह में राजद मुखिया लालू प्रसाद यादव ने अखिलेश यादव को दोबारा सीएम बनने का आशीर्वाद देते हुए कहा था कि बीजेपी रंगा सियार की तरह है जिसका रंग उतर गया है । बिहार से तो भगा ही दिए हैं और अब यूपी से भी खदेड़ देना है।

उन्होनें यूपी में सपा परिवार की कलह को नकारते हुए कहा था कि किसी में कोई झगड़ा नहीं है समाजवादी परिवार फिर एकबार देश में बड़ी भूमिका निभाएगा।
लालू यादव की इसी टिप्पणी पर पलटवार करते हुए भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने अपने ट्वीट में लिखा है कि एक चारा चोर के मुंह से भाजपा के लिए रंगा सियार जैसे शब्द शोभा नहीं देते।

कैलाश ने आगे लिखा है कि भारतीय राजनीति के जोकर चारा-चोर लालू प्रसाद यादव, आप महागठबंधन की जो बात कर रहे हैं, यह सबको पता है कि यह वास्तव में होगा….महा-ठगबंधन।