पत्रकार हत्याकांड के संदिग्ध के साथ लालू यादव की फोटो वायरल

324
0
SHARE

सीवान: सीवान के चर्चित पत्रकार हत्याकांड के संदिग्ध जावेद भांट और लालू प्रसाद की फोटो वायरल हो गई है। लालू प्रसाद के छोटे बेटे और डिप्टी सीएम तेजस्वी के साथ भी जावेद की फोटो सामने आई है। इस केस की जांच कर रही सीबीआई की टीम भी फोटो देख कर हैरान हो रही है।

संदिग्ध जावेद भांट किसी कार्यक्रम में मंच से राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से बात करते दिखायी दे रहा है। तेजस्वी यादव के साथ भी एक कार्यक्रम में जावेद दिख रहा है। इससे पहले स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप के साथ भी जावेद और कैफ की फोटो वायरल हुई थी।

एक दिन पहले ही पत्रकार हत्याकांड में संदिग्ध कैफ की सीवान के पूर्व डीएसपी हेडक्वार्टर विजय कुमार के साथ फोटो वायरल हुआ था। पत्रकार हत्याकांड में संदिग्ध कैफ की फोटो मुख्तार अब्बास नकवी के साथ भी वायरल हो चुकी है।

पत्रकार हत्याकांड की सीबीआई जांच कर रही है। इसको लेकर सीबीआई दस दिनों से सीवान में है। ऐसे में बड़े नेताओं और पुलिस ऑफिसर के साथ पत्रकार हत्याकांड में शामिल संदिग्धों की फोटो सामने आने से सीबीआई भी हैरान है।

पत्रकार की पत्नी आशा ने पहले ही सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर केस को दिल्ली ट्रांसफर करने की मांग की है। साथ ही आशा ने सुप्रीम कोर्ट के देखरेख में सीबीआई जांच कराने की मांग की थी।

आपको बता दे कि सीवान के पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या 13 मई 2016 को सीवान के रेलवे स्टेशन के पास हुई थी। इस केस में शहाबुद्दीन को भी आरोपी बनाया गया था। पुलिस ने 5 शूटरों को अरेस्ट किया था। लड्डन शहाबुद्दीन का करीबी बताया जाता है। उसने सरेंडर कर दिया था। पुलिस को पता चला था कि लड्डन मियां के कहने पर राजदेव को गोली मारी गई थी।

सभार : भास्कर