अपराधियों की गोलियों से थर्राया बक्सर का लक्ष्मण डेरा गांव,एक ही परिवार के तीन लोगों को गोली मार हत्या

1581
0
SHARE

बक्सर समाचार – (Buxer News) बक्सर जिले के राजपुर थाना के बारुपुर लक्ष्मण डेरा गांव में गुरुवार की देर रात अपराधियों ने तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गयी। रात करीब साढ़े दस बजे हथियारबंद अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया।

Read More Buxer News in Hindi

अपराधियों ने रामवचन राय,उनके पोता संतोष राय और दामाद मनोज को गोलियों से भून दिया। गोलियों की तड़तड़ाहट सुन जब गांव के लोग जगे तबतक अपराधी घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। ग्रामीणों की मानें तो ताबड़तोड़ फायरिंग की आवाज से गांव में दहशत कायम हो गया। जब मामले की सूचना राजपुर थानाप्रभारी को दी गयी तो उसके बाद जिले के एसपी उपेंद्र शर्मा और डीएसपी शैशव यादव के अलावा इटाढ़ी थाना,धनसोई थाना,बक्सर मुफस्सिल थाना व भारी संख्या में पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचे।

Read More Bihar News in Hindi

जानकारी के मुताबिक रात में तीनों घर में सोए हुए थे। इसी बीच हथियारबंद अपराधी घर में घुस गए और तीनों को गोलियों से भून डाला। अपराधियों की योजना रामवचन राय के पूरे परिवार को खत्म करने की थी लेकिन परिवार की महिलाएं किसी तरह जान बचाने में कामयाब हो गई। गौरतलब है कि जहां इस बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है उस इलाके का शुरू से ही आपराधिक संघर्ष का इतिहास रहा है। 2010 में इसी लक्ष्मणपुर डेरा गांव में कुख्यात अपराधी सुरेश राजभर को कई घंटों की मुठभेड़ के बाद पुलिस ने मार गिराया था। इस प्रकरण में कुल 6 लोगों के अलावा एक सैप का जवान भी मारा गया था। वहीं एसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि जिस इलाके में घटना हुई है वह इलाका पूर्व में भी संवेदनशील रहा है। लिहाजा पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। इलाके की घेराबंदी कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। घटना के पीछे असली वजह क्या है इस पर परिजन भी कुछ खुलकर बोलने की स्थिति में नहीं हैं। फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है। हालांकि स्थानीय लोगों का मानना है कि वर्चस्व को लेकर इस वारदात को अंजाम दिया गया है।