LJP सुप्रीमो चिराज पासवान ने पार्टी प्रदेश अध्यक्षों के साथ की बैठक, चुनाव की तैयारी करने का दिया निर्देश

78
0
SHARE

PATNA: बिहार विधानसभा चुनाव में अब कुछ ही महीने बचे हैं. ऐसे में सभी पार्टी के शीर्ष नेता पार्टी कार्यकर्ताओं से संपर्क कर रहे हैं और लगातार आगामी चुनाव की तैयारी को लेकर निर्देश दे रहे हैं. इसी क्रम में शनिवार को लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से पार्टी के सभी जिला अध्यक्षों और जिला प्रभारी से बात की.

चिराग ने बैठक में सभी को चुनाव के लिए तैयार रहने की बात कही. साथ ही आने वाले दिनो में बेहतर बिहार और बिहार फ़र्स्ट और बिहारी फर्स्ट अभियान के शपथ की लोक जनशक्ति पार्टी के कार्यकर्ताओं की याद दिलाई. उन्होंने कहा कि एलजेपी नए बिहार के शिल्पकार की भूमिका में रहेगी. सच्चा एलजेपी कार्यकर्ता वही होगा जो बेहतर बिहार बनाने के लिए काम करेगा.

पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को चिराज ने आगामी चुनाव के लिए तैयार रहने का निर्दश दिया है. साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं को विधानसभा के स्तर पर डिजिटल रैली और प्रदेश स्तर पर वर्चूअल तरीके से रैली आयोजित करने की बात कही है. इधर, मीटिंग में पार्टी प्रदेश अध्यक्ष और सांसद प्रिन्स राज ने भी अपनी बात रखी.

इस मीटिंग में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद प्रिन्स राज के साथ प्रधान महासचिव शाहनवाज कैफि, प्रदेश युवा अध्यक्ष सांसद चंदन सिंह, महिला प्रदेश अध्यक्ष वीणा देवी और अन्य प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्षों के साथ बिहार प्रदेश संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष विधायक राजू तिवारी मौजूद थे. वहीं बिहार प्रदेश के दलित सेना के प्रदेश अध्यक्ष अम्बिका प्रसाद बीनू भी इस अहम बैठक में मौजूद थे.