थानेदार जनता चौकीदार मोदी को सजा देने का काम करेगी : तेजस्वी यादव

444
0
SHARE

पटना – आज गया में प्रथम चरण के अंतिम दिन नॉमिनेशन में हिस्सा लेने जा रहे बिहार राजद के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मीडिया को बतलाया कि 2019 के चुनाव में जनता उन्हें क्यों वोट देगी। इस क्रम में उन्होंने बिहार के मौजूदा सरकार के साथ-साथ देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को आड़े हाथों लिया और कहा कि जय प्रकाश व बुलो मंडल को नॉमिनेशन करना है, 2019 की लड़ाई शुरू हो गई है। धर्म और अधर्म झूठ-सच और गरीब और अमीर की ये लड़ाई है। मेरा ऐसा मानना है कि ये जो लड़ाई होने जा रही है वो जनता और नरेंद्र मोदी जी के बीच होने वाली लड़ाई है। मोदी जी ने जो झूठा वादा करने का काम किया, बिहार के जनता को सबसे ज्यादा ठगने का काम किया है। चाहे वो स्पेशल पैकेज की बात हो, चाहे बिहार को स्पेशल दर्जा देने की बात हो तो लगातार नीतीश जी की सरकार गरीब विरोधी काम में लगा रहा।

तेजस्वी ने कहा कि जिस प्रकार नीतीश कुमार ने विकास के काम को छोड़कर अपने सहूलियत की राजनीति करने का काम किया है। बिहार के विकास को छोड़कर सिर्फ और सिर्फ अपने सीट को लेकर खुद को मुख्यमंत्री बने रहने वाली राजनीति करते रहे हैं। अपराध अपने चरम सीमा पर है, जिस प्रकार बेरोजगारी बढ़ी है। सर्वाधिक लोग इस मोदी जी के दौर में बेरोजगार हुए हैं, इनका तो 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने की बात थी। सबसे बड़ी बात ये है कि ये जो लड़ाई है वो संविधान बचाने की लड़ाई है, देश को एक रखने की लड़ाई है और जिस प्रकार से साम्प्रदायिक शक्तियां मजबूत हुई है, जिस प्रकार जगह-जगह झंझट, झगड़ा और जहर फैलाने की जो बात की गई है उसको मिटाने की लड़ाई है।

महागठबंधन के सभी लोग देश और संविधान बचाने के लिए एकजुट हुए हैं। ये गठबंधन ही जनता के साथ खड़ी है और ये लड़ाई है जनता और मोदी के बीच है, इसलिए हमे पूरा विश्वास है कि महागठबंधन से जहाँ भी हमारे उम्मीदवार खड़े हैं वो जीतेंगे। मोदी जी ने जिस प्रकार से चौकीदारी की है उसके लिए हमने पहले ही कहा था कि जनता थानेदार है और थानेदार का काम होता है चौकीदार को सजा देने की तो जनता जो है आने वाले दिनों में उनको सजा देने की काम करेगी।