अब लग्जरी गाड़ियों से हो रही है शराब की तस्करी

581
0
SHARE

जहानाबाद समाचार- (Jehanabad News) होली पर्व को लेकर शराब तस्करी करने वालों की हरकते बढ़ती जा रही है। दूसरे राज्यों से लग्जरी गाड़ियों में शराब की खेप लेकर राज्य में प्रवेश करने की कोशिशे लगातार हो रही है।

Read More Jehanabad News in Hindi

इसी क्रम में गुरूवार को जहानाबाद उत्पाद विभाग की टीम ने एनएच-83 से सेरथुआ मोड़ के समीप से दो लग्जरी कार से तस्करी कर लायी जा रही शराब की बड़ी खेप बरामद की है। वहीं उत्पाद विभाग की टीम ने दोनों कार से तक़रीबन 328  बोतल शराब बरामद की है। खुद को घिरते देख शराब तस्कर गाड़ी छोड़ कर फरार हो गए।

गौरतलब है की इससे पूर्व भी उत्पाद विभाग ने कई लग्जरी गाड़ियों से शराब बड़ी खेप पकड़ी थी । उत्पाद विभाग के अधिकारी रामईश्वर यादव ने बताया की तस्कर इन दिनों शराब तस्करी के लिए लग्जरी गाड़ियों का उपयोग कर रहे हैं ताकि किसी को उनपर शक न हो। उन्होने बताया कि गुरूवार को पटना- गया एनएच-83 पर सेरथुआ मोड़ के समीप झारखण्ड की ओर से आने वाले सभी वाहनों की सघन तलाशी ली गयी। तलाशी के दौरान दो लग्जरी कार से 316 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की जबकि शराब तस्कर भागने में सफल रहे। वहीं तलाशी के दौरान एक बस से 12 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ एक विक्की नामक युवक को भी गिरफ्तार किया है जो पटना के दानापुर का रहने वाला है। जप्त शराब की अनुमानित कीमत करीब तीन लाख से अधिक बतायी जा रही है।