मधेपुरा में मानव श्रृंखला की सफलता के लिए चला जागरुकता अभियान

1193
0
SHARE

मधेपुरा: बिहार के मधेपुरा में मानव श्रृंखला की सफलता को लेकर भगीपुर में मुखिया किरण देवी की अध्यक्षता में बैठक हुई। बैठक में मानव श्रृंखला की सफलता को लेकर लोगों को जागरूक करने का संकल्प लिया। मौके पर मिथलेश कुमार भारती, उदाहरण भगत, सनोज कुमार पटेल, विनोद ऋषिदेव, शिवेश्वर ऋषिदेव, सुनील ऋषिदेव, अजय कुमार, निर्देश कुमार, मनोज ऋषिदेव, तबरेज आलम, विनोद ऋषिदेव, सोनेलाल ऋषिदेव, विजेंद्र ऋषिदेव,विजय ऋषिदेव, नवनीत, अमनदीप, प्रतिमा कुमारी, सुनीता देवी, संजना देवी,¨पकी कुमारी आशा, सुनीता देवी, सुलोचना देवी, सुबी देवी सहित कई मौजूद थे।

पढ़िए अन्य मधेपुरा समाचर

वहीं, पुरैनी में मानव श्रृंखला की सफलता को लेकर पंचायत स्तर पर जोर शोर से तैयारी शुरू कर दी गई है। प्रखंड प्रमुख सविता कुमारी ने बैठक ने मानव श्रृंखला की तैयारी को लेकर विस्तार से जानकारी ली। वहीं लोगों को इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अपील की।

पढ़िए अन्य बिहार न्यूज़

उधर कुमारखंड में मानव श्रृंखला निकाले जाने को लेकर पूरे प्रखंड क्षेत्र में जोर शोर से तैयारी चल रही है। स्कूली स्तर पर बच्चों ने मानव श्रृंखला निकालने जाने को लेकर अभ्यास किया। वहीं बीडीओ ने पूरे प्रखंड क्षेत्र में चल रही तैयारी को लेकर समीक्षा की। मानव श्रृंखला को सफल बनाने के लिए राजद अध्यक्ष अरूण कुमार, गजाधर ऋषिदेव ने लोगों से इस कार्यक्रम को सफल बनाने का आह्वान किया।