मधुबनी कांड पर हमला ‘तेज’ –  ‘राक्षस राज… किम जोंग’  CM नीतीश को क्या-क्या बता रहे तेजस्वी

52
0
SHARE

PATNA: मधुबनी में होली के दिन हुए नरसंहार मामले को लेकर में अब बिहार की राजनीति भी गर्म हो गई है. एक ओर जहां बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस मामले को लेकर कहा है कि वो खुद इसकी मॉनिटरिंग कर रहे हैं और पुलिस इस मामले में लगी हुई है. वहीं आज सीएम को इस मामले में घरते हुए बिहार के नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में अब राक्षस राज कायम हो चुका है. तेजस्वी ने कहा कि बिहार में इतनी घटनाएं हो रही हैं लेकिन सीएम किसी भी बड़ी घटना पर संवेदना तक व्यक्त नहीं करते हैं. तेजस्वी आज मधुबनी की घटना में पीड़ित परिवार से मिलने के लिए जा रहे थे.

पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए बिहार के नेता विपक्ष और राजद सुप्रीमो तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार ने इस मामले में कुछ भी नहीं कहा है, कोई संवेदना भी नहीं व्यक्त की है. तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार के राज में राक्षस राज कायम हो गया है. बिहार में रावण नाम का संगठन काम कर रहा है और प्रशासन को पता नहीं है. सोमवार को नीतीश कुमार ने इस मामले को लेकर मीडिया से कहा था कि यह पुलिस की जिम्मेदारी है, इस बात पर तंज कसते हुए तेजस्वी ने कहा कि चलिए हमको पता चला कि बिहार की पुलिस नीतीश जी के अधीन नहीं बल्कि किम जोंग के अधाीन है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि हम तो यही जानते थे कि रावण बुराई का प्रतीक है, उसका दहन भी दशहरा में किया जाता है. लेकिन बिहार में तो रावण नाम का एक संगठन चल रहा है.खुलेआम नरसंहार हो रहा है और सीएम और प्रशासन के लोगों को पता ही नहीं है ​कि क्या हो रहा है.

बताते चलें कि होली के दिन मधुबनी में होली के दिन मधुबनी के महम्मदपुर गांव में आपसी रंजिश को लेकर फायरिंग हुई थी. इस घटना में एक ही परिवार के पांच लोगों की जान चली गई. बताया जाता है कि होली के दिन पीड़ित परिवार और प्रवीण झा और उनके समर्थक के संग कहासुनी और मारपीट हुई. इसकी जानकारी मिलने पर नवीन झा पहुंचे, जहां उनके साथ भी मारपीट हो गई. फिर आक्रोशित होकर प्रवीण झा दर्जनों समर्थकों के साथ हथियार से लैस होकर आए और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. गोली लगने से एक पक्ष के 6 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे. तीन लोगों की मौत उसी दौरान हो गई थी. दो की मौत इलाज के दौरान हुई. एक घायल की हालत गंभीर बनी हुई है