मधुबनी में महादलित युवती के साथ गैंगरेप, तस्वीर को किया वायरल

828
0
SHARE

मुधबनी: बिहार के मधुबनी जिले के खुटौना प्रखंड के भगवानपुर गांव में एक महादलित युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। बदमाशों ने युवती से गैंगरेप कर तस्वीर को वायरल भी कर दिया है। इस मामले में पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। यह घटना बीते नौ दिसंबर की है।

Read More Madhubani News in Hindi

गैंगरेप के बाद फोटा वायरल होने से लड़की की शादी भी टूट गयी है। पीड़ित परिवार ने महिला थाने में घटना की शिकायत की है। परिजनों की शिकायत पर महिला पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करना शुरू कर दिया है।

Read More Bihar News in Hindi

महिला थाना प्रभारी कंचन कुमारी ने कहा कि नौ दिसंबर की रात घर से युवती शौच के लिए निकली थी। तभी घात लगाकर बैठे पांच युवक बाइक से आये और वे युवती को जबरन उठाकर पास के ही एक स्कूल में ले गये। उसी स्कूल में उन्होंने उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस का कहना है कि एक हफ्ते पहले इस घटना का अंजाम देने वालों ने आपत्तिजनक तस्वीर को वायरल कर दिया। इस कारण युवती की तय शादी टूट गयी। शादी टूटने के बाद युवती के परिजनों ने महिला थाने में शिकायत दर्ज करायी है।

परिजनों द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद राजा, अमन राज और पंकज कुमार सिंह सहित पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी गयी है।