नीतीश के निश्चय यात्रा से महागठबंधन में नए उत्साह का संचार: जदयू

2562
0
SHARE

मधुबनी: जदयू विधायक लक्ष्मेश्वर राय ने कहा कि मुख्यमंत्री निश्चय यात्रा के बाद जदयू समेत महागठबंधन के सभी दलो के कार्यकर्ताओ में नया उत्साह भर गया है। निश्चय यात्रा का व्यापक लाभ जिले को मिलेगा। जिला सहित सूबे के विकास के लिए सजग मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ओर लोगों की निगाहें फिर से लग गई है। वे यहां पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। विधायक कहा कि नीतीश कुमार सात निश्चय के माध्यम से सूबे के सभी वर्ग के लोगों तक बिजली, पानी सहित अन्य बुनियादी सुविधाओं को मुहैया कराने के लिए पूरी तरह संकल्पित हैं।

Read more Madhubani News in Hindi

वहीं युवाओं को रोजगार मुहैया कराने जैसे विभिन्न पहलुओं को सात निश्चय में शामिल किया गया है। इसके तहत शिक्षित बेरोजगारों को रोजगार की तलाश के लिए दो वर्षो तक प्रतिमाह एक हजार रुपए बेरोजगारी भत्ता भुगतान करने जैसी योजना बेरोजगारों के लिए बरदान साबित होगा। श्री राय ने कहा कि शराबबंदी कर सीएम ने समाज को जो संदेश दिया है वह ऐतिहासिक है। इससे हजारो परिवार उजड़ने से बच गए हैं।

Read latest news about Nitish Kumar

अपराध पर बहुत हद तक नियंत्रण स्थापित हुआ है और आगे भी इसका लाभ बिहार वासियों को मिलेगा। मुख्यमंत्री के कुशल नेतृत्व में बिहार प्रगति के पथ पर अग्रसर हो रहा है। सरकार ने ऐसी कई योजनाएं बनाई है जिसका लाभ आने वाले दिनों में मिलेगा। महागठबंधन के सभी दल नीतीश कुमार के सात निश्चय के साथ कदम से कदम मिला कर चल रहे है। मुख्यमंत्री की निश्चय यात्रा से जिले में विकास की धारा बहनी शुरु हो गई है।