ममता को अच्छे डॉक्टर से इलाज कराने की जरुरत: सुब्रमण्‍यम स्वामी

1047
0
SHARE

पटना: भाजपा नेता और राज्‍य सभा सांसद सुब्रमण्‍यम स्वामी शनिवार को एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पटना पहुंचे। स्वामी ने कहा कि नोटबंदी और पश्चिम बंगाल में सेना के तैनात करने पर कहा कि ममता बनर्जी डर से सचिवालय में बैठी रही है। पता नहीं उनको क्या हो गया है।

स्वामी ने कहा कि ममता बनर्जी को किसी अच्छे डॉक्टर से इलाज कराने की आवश्यकता है। स्वामी ने नोटबंदी पर कहा कि इसके कारण लोगों को परेशानी हुई है। वित्त मंत्रालय ने इसको लेकर पहले से तैयारी नहीं की थी।

राजधानी पटना में नित्य कला मंदिर में विराट हिंदुस्तान संगम का आयोजन किया गया था। जिसमें गोविंदाचार्य और सुब्रमण्यम स्वामी जैसे हिन्दू वादी नेता सामिल हुए थे। राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने नोट बंदी पर कहा की नोटबंदी के कारण लोगों को दिक्कतें हो रही है लेकिन देश में नकली नोट बंद करने के लिए यह जरुरी था।

उन्होंने कहा कि इसमें मध्यवर्गीय लोगों को पूरी तरह से टेक्स माफ कर देने का सुझाव मैंने दिया था। राहुल गांधी के नोटबंदी का विरोध पर उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी को ज्यादा मत सुनिए उनका दिमाग चौथे क्लास के पढ़े हुए बच्चे की तरह है।

राम मंदिर मामले में उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर बनके रहेगा। पाकिस्तान के बार बार हमला करने और हमारी सैना के हताहत होने के मामले पर उन्होंने कहा की अब सर्जिकल स्ट्राइक की जरूरत नहीं है। पाकिस्तान पर सीधा हमला करने की जरूरत है।