बांका में कंस्ट्रक्शन कंपनी के इंचार्ज को धमकी देनेवाले अभी भी हैं पुलिस गिरफ्त से बाहर

130
0
SHARE

बांका समाचार/ संवाददाता- (Banka News) बांका के ढाका मोड़ पर मधुसुदन पुर में बन रहे गैस बॉटलिंग प्लांट के कर्यकारी एजेन्सी जय माता दी कस्ट्रक्शन के साईड इंचार्ज भूषन कुमार ने रंगदारी व मारपीप के मामले में बाराहाट थाना में प्रथमिकी दर्ज करायी थी।

Read More Banka News in Hindi

गोड्डा के पूर्व विधायक संजय यादव एवं भतीजा जामून यादव सहित बीस अज्ञात के खिलाफ बाराहाट थाने में प्राथमिकता दर्ज करायी है लेकिन एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी हो कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। इस मामले में पुलिस स्पीडी ट्रायल चलाकर सभी दोषीय़ों को जेल के सलाखों में पहुंचाने की तैयारी में ही अभी जुटी है। बांका एसपी राजीव रंजन ने कहा कि पुलिस काम कर रही है। बहुत जल्द अपराधी पुलिस के गिरफ्त में होंगे। वहीं संजय यादव अभी तक फरार है जिससे घर में सन्नाटा पसरा हुआ है।

Read More Bihar News in Hindi

विदित हो कि बॉटलिंग प्लांट के ठेकेदार के लोगों से मारपीट व रंगदारी मांगे जाने के मामले में गोड्डा(झारखंड) के पूर्व राजद विधायक संजय यादव पर प्रशासन ने शिकंजा कसते हुए बांका कोर्ट ने पूर्व विधायक संजय यादव व उनके सहयोगी जामुन यादव के खिलाफ इस्तेहार जारी किया था। इसी आदेश पर एसपी ने बाराहाट पुलिस ने पूर्व विधायक के घर पर इस्तेहार चिपकाया था।