मानव तस्करी जारी, दिल्‍ली में फिर बिकी झारखंड की लड़की, मां को झांसा दे 12 साल की बेटी को ले उड़े दलाल;पुलिस ने किया बरामद

70
0
SHARE

Ranchi: मानव तस्‍करी के लिए देश-दुनिया में बदनाम झारखंड की एक बेटी फिर से दिल्‍ली में बेच दी गई है। हालांकि उसकी माता की गुहार पर रांची प‍ुलिस ने दिल्ली सीडब्लूसी की मदद से दिल्ली में बरामद कर लिया गया है। नाबालिग को लाने के लिए रांची पुलिस की टीम दिल्ली रवाना होगी। पुलिस अपनी सुरक्षा में नाबालिग को वापस लाएगी।

12 साल की इस नाबालिग को दिल्‍ली के शुभम एनक्‍लेव में किसी अरोड़ा के घर रखा गया था और उससे जबरन नौकरानी का काम लिया जा रहा था। पीड़‍िता की मां के पास किसी अनजान नंबर से आए कॉल ने बेटी का पता उसे बताया। रांची के कोतवाली थाना स्थित एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट में मानव तस्करी का मामला दर्ज कराया गया है।

झारखंड की एक बेटी को फिर से दलालों ने दिल्‍ली में बेच दिया है। 12 साल की यह नाबालिग दिल्‍ली के किसी इलाके में शुभम इनक्‍लेव में जबरन नौकरानी बनाकर रखी गई है। इस मामले में राजधानी रांची के कोतवाली थाना स्थित एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट में मानव तस्करी का मामला दर्ज कराया गया है। मानव तस्करों ने रातू थाना क्षेत्र के कमड़े में रहने वाली एक 12 वर्षीय बच्ची को मानव तस्करों ने करीब आठ माह पहले दिल्ली ले जाकर बेच दिया। इसके बाद लगातार उसे प्रताड़ित किया जा रहा है। इसे लेकर पीड़िता की मां ने एफआइआर दर्ज कराते हुए बेटी को वापस लाने की गुहार लगाई।