मनेर विधानसभा सीट से भाई वीरेंद्र ने चौथी बार किया नामांकन, लोगों की लगी हुजूम

212
0
SHARE

PATNA: बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के दूसरे चरण के नामांकन की प्रक्रिया शुरू है. इसी कड़ी में पटना से सटे मनेर विधानसभा सीट से आरजेडी विधायक सह पार्टी प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने चौथी बार मनेर विधानसभा से नामंकन किया है. वहीं नामंकन करने के बाद उन्होंने मनेर में अपने सर्मथकों के साथ विशाल रोड शो निकाला.

इस दौरान न कोई मास्क लगाए दिखा और न ही सोशल डिस्टेंस का पालन करते दिखाई दिया. दरअसल, मनेर विधानसभा सीट से पिछले तीन बार से आरजेडी पार्टी से विधायक भाई वीरेंद्र है. वहीं पार्टी ने उन पर भरोसा करते हुए चौथी बार भी उन्हें उम्मीदवार बनाया है. जिसके बाद उन्होंने दानापुर अनुमंडल कार्यालय में अपना नामंकन किया.

भाई वीरेंद्र ने पार्टी को धन्यवाद दिया और कहा कि पार्टी ने एक बार फिर हम पर भरोसा करके मनेर विधानसभा से आरजेडी से उम्मीदवार बनाया है. इस भरोसे पर खरा उतर कर अपने विधानसभा क्षेत्र में आगे भी विकास का कार्य करते आएंगे. साथ ही उन्होंने जनता को भी धन्यवाद दिया और कहा कि जनता का भी पूरा विश्वास हम पर है. अपने विधानसभा क्षेत्र में जनता के लिए हमेशा से कार्य करते रहेंगे. वहीं उन्होंने यह भी बताया कि अगर इस बार हमारी सरकार या इस क्षेत्र से विधायक के रुप में जीतते है. तो मनेर विधानसभा क्षेत्र में जो भी कार्य अधूरे रह गए हैं उन्हें हम पूरा करेंगे.