मंत्रिमंडल विस्तार के बाद तेजप्रताप ने सीएम नीतीश पर साधा निशाना, कहा- बिहार का विकास कब होगा

63
0
SHARE

PATNA: बिहार में नई सरकार की गठन के लगभग तीन महीने बाद मंगलवार को मंत्रिमंडल का विस्तार किया गया. बिहार की राजधानी पटना स्थित राजभवन के राजेन्द्र मंडपम में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह के दौरान बीजेपी और जेडीयू के कुल 17 नेताओं ने मंत्री पद की शपथ ली. हालांकि, अब मंत्रिमंडल के विस्तार को लेकर विवाद शुरू हो गया है.

मंत्रिमंडल विस्तार पर राजद नेता और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने नए मंत्रियों को लेकर सरकार पर निशाना साधा है. राजद नेता ने कहा कि मंत्रिमंडल का तो विस्तार हुआ है, बिहार का विस्तार, विकास कब होगा। बिहार में अपराध में लगातार वृद्धि हो रही है, शिक्षा चौपट है, सरकार इसपर कब ध्यान देगी। उन्होंने कहा कि आम जनता को मंत्रिमंडल के विस्तार से क्या मतलब है, उनको जो चाहिए सरकार उसे देने में पूरी तरह से फेल है. सरकार मंत्री बनाने और घोटाले करने में बिजी है.

तेज प्रताप ने कहा कि जिस नेता को जो मंत्री पद मिला है उसे उस पद की जिम्मेदारी निभानी चाहिए. बिहार में मौजूदा समय में शिक्षा और स्वास्थ्य की स्थिति बदतर है. डॉक्टर फोन नहीं उठाते हैं. ऐसा मामला मेरे क्षेत्र हसनपुर से सामने आया है. ऐसी स्थिति है कि जनप्रतिनिधि भी फोन कर रहे तो वो नहीं उठाते हैं. ऐसे में आम जनता की क्या स्थिति होगी ये समझना मुश्किल नहीं है.