कुछ तो हुआ है !

508
0
SHARE

पटना – बड़ी अजीब स्थिति है ! बिहार की इकलौती महिला मंत्री मंजू वर्मा पर जानलेवा हमला होने की खबर टीवी चैनलों पर चल रही है पर मंत्री जी कह रही हैं कि कुछ हुआ ही नहीं। हालांकि मंत्री का एक ऑडियो आया है जिसमें वो बता रही हैं कि उन पर हमला कैसे हुआ।

बताया जा रहा है कि समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा पर कल शनिवार दलसिंहसराय थाना क्षेत्र अंतर्गत पकड़ा पुल के पास जानलेवा हमला हुआ जब वह बेगूसराय से पटना लौट रही थी। जिस दौरान उन पर हमला हुआ, खबरों के मुताबिक़ रोड एक्सीडेंट के विरोध में सड़क पर उतरे हुए ग्रामीणों ने उनकी और उनके एस्कॉर्ट के गाड़ी पर ईंट और पत्थर चलाया, मंत्री के गाड़ी को तोड़ने की कोशिश भी की पर ड्राइवर की सतर्कता से गाड़ी को बैक कर मंत्री की जान बचाई गई। इस घटना में मंत्री के एस्कॉर्ट के एक जवान को चोट भी लगी जिसपर मंत्री ने इस घटना के लिए दुख भी जाहिर किया। ऐसा चैनल बता रहे हैं। पर खुद मंत्री कुछ बोल नहीं रहीं, उन्होंने इससे उलट कहा कि कुछ भी नहीं हुआ।

अब मंत्री कह रही हैं कुछ नहीं हुआ, समस्तीपुर एसपी दीपक रंजन कह रहे हैं कि मंत्री ने जाम हटाने के लिए कहा था सो जाम हटा दिया गया पर चैनल वाले चला रहे हैं कि मंत्री जी पर जानलेवा हमला हुआ है, अब आप ही बताइए किसकी माने, किसकी नहीं। जब मंत्री पर हमला हुआ, जैसा कि वो ऑडियो में बता रहीं हैं तो अब इस बात से मना क्यूँ कर रही हैं?