नाबालिग को फेसबुक पर पाकिस्तान जिंदाबाद लिखना पड़ा महंगा, पुलिस ने लिया हिरासत में

570
0
SHARE

किशनगंज समाचार/ संवाददाता- (Kishanganj News)

बिहार के किशनगंज जिले में फेसबुक पर पाकिस्तान जिंदाबाद लिखने को लेकर एक बार फिर विवाद हो गया है। सोशल मीडिया पर एक लड़के ने अपनी तस्वीर के साथ पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे को पोस्ट कर दिया। उसके बाद जिले में सोशल मीडिया पर उसका मैसेज ट्रोल करने लगा।

Read More Kishanganj News in Hindi

आनन-फानन में जिला प्रशासन सक्रिय हुआ और आरोपित युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के मुताबिक लड़के कानाम अफसर खान है और वह नाबालिग है। फेसबुक पर उसने अपनी तस्वीर के बगल में अंग्रेजी के रोमन पाकिस्तान जिंदाबाद लिखा। लिखने के थोड़ी ही देर बाद जिले में आक्रोश का माहौल बैदा हो गया। लोगों ने उसकी गिरफ्तारी की मांग करनी शुरू कर दी। सोशल मीडिया पर ऐसा लिखे जाने के बाद लोगों ने उसकी आलोचना करनी शुरू कर दी। कई लोगों ने उसके पकड़े जाने पर इनाम की घोषणा कर दी। देखते ही देखते पूरे शहर में तनाव की स्थिति पैदा हो गयी। उसके बाद तत्काल एसपी राजीव मिश्रा ने पूरे मामले को अपने हाथ में लेते हुए इसकी जांच शुरू कर दी।

Read More Bihar News in Hindi

एसपी ने फेसबुक को खंगाला और आरोपित लड़के के दोस्तों से भी बात की। देर रात पुलिस ने यह भी जांच कर लिया कि एकाउंट कहीं फर्जी तो नहीं है। उसके बाद एसपी ने शहर के खगड़ा मछमारा इलाके से अफसर खान को गिरफ्तार कर लिया। घटना के बाद सोशल मीडिया पर पुलिस की निगाह बनी हुई है। जिले के सभी सोशल ग्रुप पर पुलिस जांच के दायरे में रखकर चल रही है।