विधायक ने चाइना निर्मित सामान की होली जलाई

242
0
SHARE

सोनू कुमार भगत

छातापुर (सुपौल ) स्थानीय विधायक नीरज कुमार “बबलू” के नेतृत्व में बुधवार संध्या मुख्यालय बाजार स्थित सार्वजनिक दुर्गामंदिर के समीप भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक विशेष कार्यक्रम के तहत चाइना के बने झालर लाइट आदि सामानों को जलाया। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ता सहित कार्यक्रम में शामिल सभी लोंगो ने चाइनीज सामग्रियों का उपयोग ना करने का संकल्प भी लिया। बड़ी संख्या में कार्यक्रम में सम्मिलित कार्यकर्ताओं ने चाइनीज सामान सहित चायना में बने बच्चों के खिलौने, बल्ब, मशीनें, पटाखा, मोबाईल चार्जर, मोबाईल का सामान, इलेक्ट्रॉनिक सामान एकत्रित किया और आग के हवाले कर दिया|

इस दौरान भारत माता की जय और वंदे मातरम के जयकारे भी गूंजे। साथ ही स्वदेशी अपनाओ, विदेशी वस्तुओं का बहिष्कार करो का भी नारा लगाया गया| नीरज कुमार सिंह बबलू ने कहा कि भारत की बढ़ती शक्ति से चाइना बौखला गया है, इसलिए भारत का विरोध एनएसजी जैसे मुद्दों पर कर रहा है।

उन्होंने सभी को संकल्प दिलवाया कि वे चीन में उत्पादित प्रत्येक वस्तु को खरीदने का बहिष्कार करेंगे और भविष्य में ‘मेड इन चाइना’ की कोई भी वस्तु नहीं खरीदेंगे। ताकि भारत जैसे शांतिप्रिय देश के बारे में उलट-पुलट प्रतिक्रिया देने वाले चाइना को सबक मिले। इस मौके पर भाजपा नेता शालिग्राम पाण्डेय, प्रखंड मीडिया प्रभारी राम टहल भगत, संजीव भगत, व्यापर मंडल अध्यक्ष गौरी शंकर भगत, केशव कुमार गुड्डू, प्रमोद चन्द्र बोथरा, राजा भगत, पप्पू भगत, शिव कुमार भगत, पवन हजारी, उपेन्द्र प्रसाद भगत, राजेन्द्र बहर्खेर आदि थे।

IMG_0459