एक और विधायक पुत्र की दबंगई, बाइक सवार को मारा चाकू

572
0
SHARE

पटना: बिहार में विधायक पुत्र की दबंगई की कई घटनाएं सामने आई हैं। ताजा मामला औरंगाबाद के राजद विधायक वीरेंद्र कुमार सिन्हा के पुत्र ने एक बाइक सवार को ओवरटेक कर रोका और चाकू मारकर घायल कर दिया। यह घटना शुक्रवार की देर रात औरंगाबाद में हुई। घायल को चिंताजनक स्थिति में पटना रेफर किया गया है। पुलिस ने रात 12 बजे के बाद विधायक के बेटे को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार ओबरा (औरंगाबाद) के विधायक वीरेंद्र कुमार सिन्हा के पुत्र व अंकोढा पंचायत के मुखिया कुणाल प्रताप ने गांव के ही पिंटू यादव को चाकू मार घायल कर दिया है। घटना दाउदनगर थाना के पटना रोड में नीमा पेट्रोल पंप के पास हुई।

पिंटू यादव के पिता के अनुसार विधायक पुत्र कुणाल प्रताप के साथ गाड़ी में और लोग भी थे। उन्होंने कुणाल के अलावा समर यादव पर भी मारपीट करने एवं चाकू मारने के आरोप लगाये हैं। विधायक पुत्र की तरफ से मारपीट के आरोप लगाए गए हैं। दोनों तरफ से पुलिस में एफआइआर के लिए आवेदन दिए गए हैं।

विदित हो कि कुछ दिनों पहले भी आरोपी विधायक पुत्र पर रंगदारी नहीं देने पर एक व्यवसायी के घर पर गोलीबारी का आरोप लगा था। गांव के ही हत्या के एक मामले में विधायक वीरेंद्र कुमार सिन्हा के खिलाफ भी न्यायालय में सुनवाई चल रही है।

औरंगाबाद के एसपी सत्य प्रकाश ने बताया कि पुलिस ने आरोपी कुणाल को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। वहीं घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष पुरुषोत्तम सिंह ने कहा कि नीतीश सरकार में अपराधी बेलगाम हो गए हैं। खासकर सत्ताधारी दल के विधायक या उनके परिवार तो कानून को मुट्ठी में लेकर चल रहे हैं।