नोटबंदी पीएम मोदी का राजनीतिक जुमला: हार्दिक पटेल

915
0
SHARE

गया: पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल बिहार यात्रा के दूसरे दिन गया पहुंचे। बोधगया में उन्होंने नोटबंदी के विरोध में बोलते हुए कहा कि यह महज एक राजनीतिक जुमला है। इस पॉलिटिकल स्टंट की वजह से जनता को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

Read More Gaya News in Hindi

इसके साथ ही हार्दिक ने विश्व धरोहर महाबोधी मंदिर का भ्रमण किया। इस दौरान हार्दिक ने बौद्ध भिझुओं से मंदिर के बारे में जानकारी ली। महाबोधी मंदिर की स्थापत्य कला और सुंदरता को देख हार्दिक आश्चर्यचकित थे।

इससे पहले मंगलवार को हार्दिक पटेल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिले। एक घंटे तक दोनों नेताओं के बीच बैठक हुई। इसमें यह तय हुआ कि नीतीश अखिल भारतीय पटेल नव निर्माण सेना के अध्यक्ष हार्दिक पटेल के साथ मिलकर गुजरात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और स्थानीय भाजपा सरकार पर निशाना साधेंगे।

Read Latest Bihar News in Hindi

मुख्यमंत्री ने हार्दिक के निमंत्रण पर 28 जनवरी को गुजरात में आयोजित किसान सम्मेलन में शामिल होने की सहमति दे दी है। इस सम्मेलन का आयोजन पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल की पटेल नवनिर्माण सेना कर रही है। मुख्यमंत्री से बातचीत में हार्दिक ने बिहार में शराबबंदी की सराहना की।

हार्दिक ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री को किसान सम्मेलन में शामिल होने के लिए निमंत्रण देने आया था। मुख्यमंत्री ने इसे स्वीकार कर लिया है। बिहार में शराबबंदी का कानून लागू है। यह मुख्यमंत्री द्वारा उठाया गया ऐतिहासिक कदम है। गुजरात में भी शराबबंदी है, पर वहां शराब की बिक्री जारी है। इसमें भाजपा नेताओं का हाथ है।