मोहनिया के नये एसडीएम के पद पर प्रथम महिला एसडीएम अमृसा बेंस ने संभाला पदभार

1539
0
SHARE

KAIMUR: जिले के मोहनिया अनुमंडल के अनुमंडल पदाधिकारी के पद पर मोहनिया अनुमंडल की पहली महिला एसडीएम अमरीशा बेंस ने आज एसडीएम शिव कुमार रावत से प्रभार ग्रहण किया।

उन्होंने मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान बताया सरकार की चल रही योजनाओं को धरातल पर उतारना मेरा प्रथम कर्तव्य है। सरकार की जितनी भी योजनाएं चल रही है वह आम जनों तक पहुंचे उसके लिए मैं प्रयासरत रहूंगी। कोरोना के संक्रमण को देखते हुए मेरा सभी अनुमंडल वासियों से अपील है घर से बाहर निकलते समय मास्क पहने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें, बहुत ज्यादा जरूरी ना हो तो घरों से बाहर नहीं निकले। सार्वजनिक जगह पर इकट्ठा नहीं हो। इन नियमों को पालन करने के बाद कोरोना के संक्रमण से आदमी बच सकता है।

वही मोहनिया के अनुमंडल पदाधिकारी के पद पर कार्यरत रहे शिव कुमार रावत बताते हैं मोहनिया के लोगों ने भरपूर सहयोग दिया है। सभी पर्व त्यौहार पर विधि व्यवस्था सामान्य रहा। कभी अगर छोटी घटना हुई भी तो सभी के सहयोग से इस पर नियंत्रण पा लिया गया। यहां के लोगों से उम्मीद करते हैं कि नए एसडीएम को लोग भरपूर सहयोग करेंगे। यहां पर मां मुंडेश्वरी का धाम बहुत विख्यात है वहां अक्सर दर्शन के लिए आते रहेंगे। कोविड-19 में भी ग्रामीणों ने बहुत बढ़िया सहयोग किया है। सरकार के जितने मानक है उनके अनुरूप सभी ने सहयोग किया।