फेसबुकिया प्यार के चक्कर में मुंबई के रत्नागिरी से एक विवाहिता पहुँची मोतिहारी

137
0
SHARE

मोतिहारी – फेसबुक पर चैटिंग के बाद फोन पर शुरू हुई बातें प्यार में बदल गई. फेसबुकिया प्यार के चक्कर में मुंबई के रत्नागिरी से एक विवाहिता मोतिहारी पहुँच गई. लेकिन मोतिहारी पहुँचने के बाद उसे जब हकीकत से सामना हुआ, तो उसका प्यार का भूत उतर गया. लिहाजा, उसके पति द्वारा रत्नागिरी में दर्ज कराये गए गुमशुदगी के मामले की तहकीकात करती मुंबई पुलिस मोतिहारी पहुंची और उसे पचपकड़ी थाना क्षेत्र से बरामद किया. हालांकि, छापेमारी के दौरान उसका आशिक फरार हो गया.

बरामद विवाहिता आरुषि मोरे रत्नागिरी की रहने वाली है और दो बच्चे की माँ भी है. आरुषि का पति उसे प्रताड़ित करता था और उसके साथ बराबर मारपीट करता था. जिस कारण फेसबुक पर एक्टिव आरुषि को रामनाथ से फेसबुक पर चैटिंग शुरू हुई. जो धीरे-धीरे प्यार में बदल गया. लिहाजा, विगत 6 अगस्त को आरूषि अपने बाल-बच्चा और पति को छोड़ हज़ारो किलोमीटर दूर मोतिहारी के पचपकड़ी पहुंची. जहाँ रामनाथ के साथ शादी करके उसके घर पर आ गई. लेकिन जब उसे रामनाथ के आर्थिक हालात और हैसियत का पता चला. तब उसे इस प्यार पर अफ़सोस भी होने लगा.

इधर आरुषि के रत्नागिरी से अचानक गायब हो जाने के बाद उसके पति ने थाना में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया. उसके बाद पुलिस ने अपने जांच के क्रम में आरुषि के मोबाइल का सीडीआर निकाला. सीडीआर और मोबाइल लोकेशन के आधार पर आरुषि का पता चला. उसके बाद मुंबई पुलिस आई और स्थानीय पचपकड़ी थाना के सहयोग से आरुषि को बरामद किया. आरुषि को बरामद करने के बाद मुंबई पुलिस अपने साथ ले गयी.