मृतक पैक्स अध्यक्ष के परिजनों से मिले राधा मोहन सिंह, जेल में बंद लोगों को बाहर निकालने की कही बात

102
0
SHARE

MOTIHARI: हरसिद्धि थाना क्षेत्र में हुई पैक्स अध्यक्ष पवन गुप्ता की हत्या के बाद राजनीति तेज हो गई है. विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता मृतक पवन गुप्ता के परिजनों का ढांढस बढ़ाने उनके घर पर पहुंच रहे हैं. पूर्वी चंपारण के सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह, गन्ना उद्योग व विधि मंत्री प्रमोद कुमार और स्थानीय भाजपा विधायक कृष्णनंदन पासवान समेत कई भाजपा नेता मृतक पवन गुप्ता के घर पहुंचे. भाजपा नेताओं ने पवन गुप्ता के परिवार से घटना के बारे में जानकारी ली.

मटियरिया पहुंचे सांसद राधामोहन सिंह ने चौक के स्थानीय लोगों से दुकानें खोलने को कहा. लेकिन स्थानीय लोगों ने बताया कि सभी दुकानदारों को पुलिस ने जेल भेज दिया है. जिसे सुनकर सांसद ने दुकानदारों के परिजन से दुकानें खोलने को कहा. साथ हीं स्थानीय ग्रामीणों को राधामोहन सिंह ने आश्वस्त किया कि जेल भेजे गए सभी लोगों को बाहर निकालने का वह प्रयास करेंगे और अगर पुलिस लोगों को छोड़ने की पहल नहीं करती है. तो जिला भाजपा स्थानीय प्रशासन के खिलाफ आंदोलन करेगी.

बता दें कि बाइक सवार दो अपराधियों ने मटियरिया पंचायत के पैक्स अध्यक्ष पवन गुप्ता की हत्या कर दी थी. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन करते हुए सड़क जाम कर दिया था. मौके पर पहुंची पुलिस पर भी भीड़ ने पथराव किया था. जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए थे. बाद में पुलिस ने 54 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया था.