मुखिया के बेटे ने जमानत पर निकले पिता की हत्यारे को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

255
0
SHARE

BANKA: जेल से छूटकर गांव में रह रहे पिता की हत्या के आरोपी को मुखिया के बेटे ने गोली मार दी।  घायल युवक पवन मंडल का रेफरल अस्पताल में प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया है।

घायल युवक ने बताया कि वह अपने गांव के ही एक व्यक्ति को रूपए देने गया था। वहां से लौटने के क्रम में उस पर जान मारने की नीयत से गोलीबारी की गई, जिसमें पैर में गोली लगी और गंभीर रूप से जख्मी हो गया। परिजनों ने उसे इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया। जहां प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया।

गोली मारने का आरोप कुशमाहा पंचायत की मुखिया मुन्नी देवी के पुत्रों धर्मेंद्र कुमार एवं देवराज कुमार समेत मुखिया के भाई बमबम मंडल पर लगाया है। मालूम हो कि कुछ वर्ष पूर्व मुखिया के पति नवल किशोर चौहान की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पवन मंडल उनके पिता सीताराम मंडल समेत अन्य लोगों को नामजद किया गया था। ज़ख्मी युवक फिलहाल जमानत पर बाहर है। जबकि उसके पिता एवं अन्य अभी भी जेल में बंद हैं।

इस संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष रामाश्रय प्रसाद यादव ने कहा कि जख्मी युवक अब तक प्राथमिकी के लिए आवेदन नहीं दिया गया है। आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी के अनुसार कुछ वर्षों पूर्व मुखिया के पति नवल किशोर चौहान की हत्या हो गई थी। इस मामले में पवन मंडल समेत कई लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया था। इस मामले में वह जमानत पर रिहा होकर गांव में रह रहा था। जबकि उनके पिता सीताराम मंडल अभी भी जेल में हैं। संभावना व्यक्त की जा रही है कि इसी पुरानी रंजिश में उन पर गोलीबारी की गई।