सुशांत सिंह मामला: मुंबई में क्वारन्टीन के बाद IPS विनय तिवारी ने कहा-  यह अपमानजनक है, घटना अजीब लग रहा है

76
0
SHARE

Patna: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत से जुड़े मामले की जांच को आगे बढ़ाने और मुम्बई पुलिस के साथ बेहतर तालमेल बनाने के लिए मुम्बई भेजे गए बिहार पुलिस के तेजतर्रार आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को मुंबई पहुंचते ही बीएमसी ने जबरदस्ती क्वारंटीन कर दिया है। वे आज शाम ही मुंबई पहुंचे थे। उन्होंने कहा था कि वह मुम्बई पुलिस के साथ तालमेल बनाने के साथ-साथ जांच को भी आगे बढ़ाने का प्रयास करेंगे।

विनय तिवारी ने कहा कि वे अपनी सरकार के आदेश पर मुंबई आए थे सुशांत केस की जांच करने, लेकिन उन्हें क्वारंटीन करने का आदेश दे दिया गया है और वे इसका पालन करेंगे। हालांकि मुंबई पुलिस और बीएमसी के इस रवैये पर लोगों ने सवाल उठाना शुरु कर दिए हैं। विनय तिवारी ने कहा कि वो मुम्बई सरकारी काम करने गए हैं, ऐसे में उन्हें छूट मिलनी चाहिए थी। लेकिन क्वारंटाइन किया गया जो गलत है। उन्होंने कहा कि ये बहुत ही अपमानजनक है। कोई दो राय नहीं कि घटनाक्रम अजीब लग रहा है। विनय तिवारी ने कहा केस की तहकीकात की गति पर फर्क पड़ेगा।

बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में आए दिन नई कहानी सामने आ रही है. बिहार और मुंबई पुलिस के बीच जांच को लेकर मतभेद बना हुआ है. इस मामले में सीबीआई जांच की भी लगातार मांग उठ रही है.

वहीं, मुंबई पहुंचने के बाद मीडिया से बातचीत में विनय तिवारी ने कहा था कि हमारी टीम मुंबई में अच्छा काम कर रही है. पिछले एक हफ्तों से बयान दर्ज किए जा रहे हैं. बयानों के विश्लेषण के बाद ही नतीजे पर पहुंचेंगे. हालांकि अभी हमें सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट नहीं मिली है.