बोरवेल में गिरी मासूम को बचाने की कोशिश जारी

230
0
SHARE

मुंगेर – कोतवाली थाना क्षेत्र के मुर्ग़ियाचक मोहल्ले में जे० पी० चौक के पास एक बोरवेल में तीन वर्षीय बच्ची गिर गई. घटना की सुचना मिलते ही जिला प्रशासन की टीम घटनास्थल पर पहुँच कर बचाने के कार्य में जुटी, सहायता के लिए भागलपुर से NDRF की टीम बुलाया गया है. बच्ची लगभग 110 फुट गहरे बोरवेल में फंसी हुई है. वहां से उसको बचाने के लिए 15 घंटे से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

बच्ची का नाम सन्नो है और ये खेलने के क्रम में बोरवेल में गिर गई. बच्ची के पिता नचिकेता एक बैंक कर्मी हैं. बच्ची की माँ सुधा देवी अपनी बच्चियों को लेकर अपने मायके आई हुई थी. पानी की किल्लत को लेकर बच्ची के नाना उमेश सह ने कल ही बोरवेल खुदवाया था अभी बोरवेल का काम पूरा भी नहीं हुआ था और दुर्भाग्यवश यह घटना घट गई.

बता दें कि बच्ची को ऑक्सीजन मुहैया कराया गया है साथ ही सुरक्षा के सभी इंतजाम किए गये हैं. उसे बचाने का प्रयास जारी है. सीसीटीवी से बच्ची पर नजर रखी जा रही है. डॉक्टर के मुताबिक बच्ची की हालत ठीक है. रेस्क्यू के लिए एक गड्ढा खोदा जा रहा है. अभी तीन से चार फीट की खुदाई बाक़ी है. राजधानी पटना के मंदिरों में मासूम को बचाने के लिए की जा रही हवन. देवघर गए पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप ने भी माँगा बाबा से बच्ची के लिए दुआ.