मुजफ्फरपुर शराब कांड पर बोले सीएम नीतीश- शराबबंदी के पक्ष में अधिकांश लोग, गड़बड़ करने वालों का नतीजा देख लीजिए

57
0
SHARE

MUZAFARPUR: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में हुए जहरीली शराब कांड पर राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि शराब बहुत गंदी चीज है। आप जान लीजिए कुछ लोग तो दांय बांय करने वाले होते हैं लेकिन अधिकांश लोग शराबबंदी के पक्ष में है, कुछ लोग गड़बड़ करते हैं तो उन गड़बड़ करने वालों पर कार्रवाई कर रहे हैं।

शराबबंदी को लेकर सब लोग सहयोग करें

उन्होंने कहा कि शराब बहुत गंदी चीज है, बापू ने भी कहा था और रिसर्च में भी साबित हुई है। यूपी में जहरीली शराब से क्या होता है आपने देखा होगा। लोगों को भी समझना चाहिए। कोई अगर निजी तौर पर दांय बांय कर कुछ करके गड़बड़ करने की कोशिश करता है तो नतीजा देख लीजिए.. खुद भी जाइएगा और दूसरे को भी मारिए। नीतीश कुमार ने कहा कि आपको याद होगा कि हमने पत्रकारों को भी गांधी मैदान में शपथ दिलाई थी। ऐसे में शराबबंदी को लेकर सब लोग सहयोग करें।

नीति आयोग की मीटिंग में पीएम तो दी बिहार के विकास की जानकारी

नीति आयोग की बैठक की जानकारी देते हुए सीएम ने कहाहमने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समक्ष बिहार में हो रहे विकास के काम को लेकर चर्चा की। हमने उन्हें हर एक पहलू से अवगत कराया। नीतीश कुमार ने कहा कि हमने प्रधानमंत्री को ऊर्जा में हुए काम को लेकर भी बातें कहीं। पीएम को बताया हमने हर घर बिजली पहुंचायी लेकिन जो समस्या है वो बिजली की महंगाई को लेकर है। उससे भी हमने उनको अवगत कराया है।