नालंदा में मानव श्रृंखला के रिहर्सल में बेहोश हुई छात्रा, टीचर ने की पिटाई

1414
0
SHARE

नालंदा: बिहार में शराबबंदी को लेकर 21 जनवरी को बनने वाले मानव श्रृंखला को लेकर सरकारी तैयारियां जोरों पर है। इस क्रम में सीएम नीतीश के गृह जिले यानि नालंदा में आयोजन के नाम पर की जा रही तैयारियों के बीच स्कूली छात्रों को बरहमी से पीटने का मामला सामने आया है।

Read More Nalanda News in Hindi

घटना जिले के एकंगरसराय प्रखंड के मध्य विद्यालय गोमहर की है। दरअसल स्ककूल में मानव श्रृंखला को लेकर शिक्षकों की तरफ से जोर-शोर से तैयारियां की जा रही है। इसी क्रम में मानव श्रृंखला के रिहर्सल के दौरान स्कूल की दर्जन छात्राएं बेहोश हो गई। बेहोश होने वाली छात्राओं में एक विकलांग छात्रा भी शामिल है जो कि बेहोश होकर गिर गई। इसके बाद स्कूल के शिक्षक हरेंद्र ने छात्रा की जमकर पीटाई कर दी, जिससे वो गंभीर रुप से घायल हो गई।

Read Bihar News in Hindi

छात्राओं को आनन-फानन में इलाज के लिए एकंगरसराय असपताल में भर्ती कराया गया, जहां अभी भी दो छात्रों की हालत गंभीर बनी हुई है।

वहीं भाजपा विधायक नीतीन नवीन ने सीएम नीतीश पर हमला करते हुए कहा कि नीतीश कुमार अपना राजनीति चमकाने के लिए छोटे-छोटे बच्चों को मानव श्रृंखला में शामिल किया जा रहा है। भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने सवाल उठाते हुए कहा था कि मानव श्रृंखला से छोटे-छोटे स्कूली बच्चों को इससे दूर रखना चाहिए।