नैंसी हत्याकांड मामले में नैंसी के दो चाचा गिरफ्तार, परिवार के छह लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही थी पूछताछ

860
0
SHARE

मधुबनी समाचार / संवाददाता-(Madhubani News)

चर्चित नैंसी हत्याकांड मामले ने अब एक नया मोड़ ले लिया है। इस मामले के मुख्य गवाह, नैंसी के चाचा राघवेंद्र समेत छह लोगों को पूछताछ के लिए पुलिस ने हिरासत में लिया है। हालांकि, पूछताछ के बाद चार लोगों को छोड़ दिया गया है लेकिन राघवेंद्र झा एवं पंकज कुमार से पुलिस अब भी पूछताछ कर रही है।

Read More Madhubani News in Hindi

हालांकि, पुलिस इसकी पुष्टि नहीं कर रही है। नैंसी के पिता रवींद्र झा ने बताया है कि भाई राघवेंद्र और पंकज को रविवार के दिन ही पुलिस जांच के लिए अपने साथ ले गयी, जिनको अब तक नहीं छोड़ा गया है। जानकारी के अनुसार, पुलिस ने सोमवार तक छह लोगों से पूछताछ की थी। सभी रवींद्र के करीबी रिश्तेदार हैं। पुलिस ने पूछताछ के बाद पंकज एवं राघवेंद्र के अलावा अन्य सभी को छोड़ दिया है। राघवेंद्र को पूछताछ के लिए ले जाने के बाद कई प्रकार की बातें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं। नैंसी के पिता ने पुलिस पर करीबी को परेशान करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा पुलिस नाकामी छिपाने व मुद्दे से भटकाने के लिए इस प्रकार की कार्रवाई कर रही है।

Read More Bihar News in Hindi

पिछले 11 दिन में पुलिस अब तक जांच को परिवार तक ही सीमित किये हुए है। इधर, समय बीतने के साथ हत्या से जुड़े साक्ष्य के नष्ट होने की आशंका बढ़ गयी है। पुलिस को नार्को टेस्ट व अन्य वैज्ञानिक तरीके अपनानी चाहिए। एसपी दीपक बरनवाल ने कहा है कि नैंसी मामले में पुलिस जल्द खुलासा कर लेगी। पुलिस की जांच सही दिशा में चल रही है। पूछताछ में कई बातों का पता चला है। हालांकि, यह कहां तक पहुंचा है, इसका खुलासा नहीं कर सकते हैं। सच्चाई सामने आने में बहुत समय नहीं लगेगा। जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा।