नाराज भीड़ ने BJP विधायक को घेरा, वायरल वीडियो

434
0
SHARE

KAIMUR: जिले के सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो कल का बताया जा रहा है। जहां मोहनिया विधानसभा क्षेत्र के अकोढ़ी मेला के सिया पोखर गांव में मोहनिया के बीजेपी विधायक निरंजन राम अपनी उपलब्धियों को बताने के लिए पहुंचे हुए थे। तभी गांव के लोगों ने सरस्वती पूजा के दौरान बुलाए गए कार्यक्रम में विधायक जी के नहीं पहुंचने के कारण नाराजगी जताते हुए दिख रहे हैं । जहां भीड़ ने विधायक को काफी देर तक घेरे रखा। जब भीड़ विधायक जी से सवाल करने लगी तो विधायक जी वहां से भाग खड़े हुए।

वायरल वीडियो में विधायक को देखकर जूते की माला पहनाने की आवाज आ रहा है। वही विधायक को घेरे रखे भीड़ में से एक लड़के ने कहा पिछले सरस्वती पूजा के दौरान कराए गए प्रोग्राम में विधायक जी को जब आमंत्रण देने गया था तो विधायक जी ने छोटे-मोटे प्रोग्राम में नहीं जाने की बात कह कर आमंत्रण को स्वीकार नहीं किया था। जिस बात की नाराजगी वायरल वीडियो में लड़का दिखा रहा है।

निरंजन राम विधायक से कहा कि जब छोटे-मोटे प्रोग्राम में आप नहीं आ सकते हैं तो छोटे गांव में वोट मांगने आप क्यों आ रहे हैं। जिसके बाद यह वीडियो बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ।

वायरल वीडियो के बारे में मोहनिया के विधायक निरंजन राम ने कहा विपक्षी पार्टियों की चाल है हमें बदनाम करने के लिए ऐसा किया जा रहा है। क्योंकि मेरा उस गांव में जाने का एक दिन पहले कार्यक्रम था । आप देख सकते हैं उस वायरल वीडियो में छोटे-छोटे बच्चे हैं वोटरों की संख्या नहीं है। राजद के कहने पर कुछ लोग हमको बदनाम कर रहे हैं। मैंने काफी विकास क्षेत्र में किया है ।